Logo
 टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा विद्या को अभिरा की अहमियत बताएंगी और फूफा-सा को उनकी औकात दिखाएंगी। ये सब सुनकर फूफा-सा टूट जाएंगे।

YRKKH Spoiler 30 Sept: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक नया हंगाम देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि विद्या अरमान और अभिरा की शादी के खुश नहीं है। इस वजह से उशे अपना बेटा मानने से भी मना कर दी है। 

दादी-सा से सवाल करेगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा अभिरा को अपने फर्म में नौकरी ऑफर करेंगी। ये देखकर विद्या दादी-सा से नाराज हो जाएगी और फिर सीछे दादी-सा से सवाल करने पहुंच जाएगी। वह दादी-सा से पूछेगी कि आपने अभिरा को अपने फर्म में जॉब क्यों दिया। इस पर दादी-सा विद्या को अपने प्लान के बारे में बताएंगी और उससे कहेंगी कि अरमान की डोर अभिरा के हाथ में है। इस वजह से घर और पौद्दार फर्म को अरमान की जरूरत है इसलिए अभिरा को साथ लेकर चलना बेहद जरूरी है। 

फर्म के फायदे लिए दादी-सा बनाएंगी प्लान
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि विद्या और दादी-सा की बात काजल और संजय सुन लेंगे। इस दौरान दादी-सा विद्या को बता रही होंगी कि अरमान 2 महीने केसेस को जीतने वाला है ये उन्हीं केसेस की फाइल्स हैं, लेकिन रोहित 2 महीने में केस को हारने वाला है। अगर फर्म में रोहित का ये हाल है तो घर में क्या होग और घर संभालने के लिए लड़ना पड़ता है और रोहित में लड़ने की हिम्मत नहीं है।'

दादी-सा की बातें सुनकर टूट जाएंगे फूफा-सा
तब विद्या संजय को बोलेगी कि जामाई-सा इतने सालों से केसेस लड़ते आ रहे हैं, उनका क्या है। इस पर दादी-सा बोलेंगी कि वो बेटे नहीं... जमाई-सा है। हमारे लिए समाजसेवा नहीं करते हैं। बल्कि हमारे फर्म में रहकर उनके करियर को फायदा हुआ है। वो मेहनत करते हैं, फर्म के लिए भी और अपने लिए भी। लेकिन बेटा सौतेला सही, अपना होता है। हालांकि, दादी-सा ये सारी बातें सुनकर फूफा-सा टूट जाएंगे। 

5379487