Logo
मलयालम अभिनेत्री मीनू मुनीर की शिकायत के बाद मलयाली अभिनेता माकपा के विधायक एम. मुकेश के खिलाफ केरल पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया है। इसके अलावा अन्य 8 के नाम भी सामने आए हैं।

FIR against actor Mukesh M: जब से जस्टिस हेमा की रिपोर्ट सामने आई है, तब से ही मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से हिल चुकी है। एक-एक कर इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ होने वाले शोषण और उत्पीड़न के काले सच से पर्दा उठ रहा है।

हाल ही में मलयालम अभिनेत्री मीनू मुनीर ने अपने 4 को-स्टार और अन्य टेक्नीशियन पर सेक्शुअल हैरासमेंट और शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद जाने माने मलयाली अभिनेता और सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के विधायक एम. मुकेश के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है।

मुकेश एम समेत अन्य कलाकारों पर FIR दर्ज
न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, पुलिस ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया है कि मुकेश एम पर अभिनेत्री मीनू मुनीर ने आरोप लगाए थे कि अभिनेता ने कई साल पहले उनका यौन शोषण व उत्पीड़न किया था जिसके आधार पर यह मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर ही अभिनेता जयसूर्या समेत 7 लोगों के खिलाफ BNS की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें: WATCH: बच्चे ने छुए सलमान खान के पैर, तो एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन, गद-गद हुए फैंस

आपको बता दें, मीनू ने इन सभी आरोपियों पर सैक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया था। उन्होंने हाल ही में अपने फेसबुक पोस्ट पर इन सभी अभिनेताओं की तस्वीरों वाला एक वीडियो शेयर करते हुए बता था कि साल 2013 में इन आरोपियों ने उनके साथ यौन शोषण, दुर्व्यव्हार और मोखिक रूप से शोषण किया था।

Minu Muneer Post
Minu Muneer Post

ये भी पढ़ें: दिग्गज मलयाली एक्टर सिद्दीकी के खिलाफ रेप केस दर्ज: एक्ट्रेस रेवती संपत ने लगाया था यौन शोषण का आरोप

मीनू मुनीर ने लगाए थे आरोप
मीनू मुनीर ने NDTV को अपनी घटना के बारे में बताते हुए कहा था, "एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मेरा एक्सपीरियंस बहुत खराब था... मैं टॉयलेट गई थी और जब मैं बाहर आई तो अभिनेता जयसूर्या ने मुझे पीछे से गले लगाया और बिना मेरे कंसेंट के मुझे जबरदस्ती किस किया। मैं हैरान रह गई और वहां से भाग गई।" एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि कुछ समय बाद एक्टर इडावेलू बाबू ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा रखने की बात कही थी।

फिलहाल इस मामले की जांच SIT करेगी, जो मलयाली फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे सेक्शुअल हैरेसमेंट के मामलों की जांच के लिए गठित की गई है।

CH Govt hbm ad
5379487