Logo
Actor Siddique: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर सिद्दीकी के खिलाफ पुलिस ने अरेस्ट वॉरंट जारी किया है। मंगलवार को केरल हाईकोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज की।

Arrest Warrant Against Actor Siddique: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न के मामले उजागर होने के बाद अभिनेता सिद्दीकी का नाम सुर्खियों में बना हुआ है। उनपर दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न के आरोप में मामला दर्ज है जिसको लेकर केरल हाईकोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत खारिज कर दी है।

'एनडीटीवी' की रिपोर्ट के मुताबिक, केरल पुलिस अभिनेता सिद्दीकी को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है। पुलिस द्वारा सिद्दीकी के ठिकानों का पता लगाने के प्रयासों को तेज करते हुए एक लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है, क्योंकि वह मंगलवार सुबह से लापता हैं।

सिद्दीकी की जमानत याचिका खारिज
मंगलवार को केरल हाईकोर्ट ने एक्टर सिद्दीकी द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया जिसमें उन्होंने यौन उत्पीड़न से संबंधित मामले में जमानत मांगी थी। आपको बता दें, एक्टर के खिलाफ एक अभिनेत्री ने यौन उत्पीड़न और रेप के आरोप लगाए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhique (@actor.sidhique)

महिला ने शिकायत में बताया कि सिद्दीकी ने 2016 में तिरुवनंतपुरम के एक सरकारी होटल में उसका दुष्कर्म किया था। एक्ट्रेस ने शिकायत में दावा किया है कि सिद्दीकी ने तमिल फिल्म में एक रोल के बदले उनसे यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और जब एक्ट्रेस ने इनकार किया तो सिद्दीकी ने कथित तौर पर उसका रेप किया।

सिद्दीकी ने महिला के आरोपों को नकारा
अभिनेता सिद्दीकी मॉलीवुड के बड़े स्टार हैं। उन्हें हाल ही में मलयालम मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (AMMA) का महासचिव चुना गया था, लेकिन उनपर सेक्शुअल हैरासमेंट के आरोप लगने के तुरंत बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। वहीं अभिनेत्री की शिकायत को नकारते हुए सिद्दीकी ने कहा है कि वह महिला साल 2019 से ही उनके खिलाफ झूठे आरोप लगा रही है। 

5379487