Logo
साउथ सुपरस्टार यश की अगली फिल्म टॉक्सिक को लेकर काफी बज़ है। इसी बीच फिल्म के लिए एक्टर का हैवी बीयर्ड वाला नया लुक देखने को मिल रहा है। यश की लेटेस्ट लुक की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

Yash New Look: साउथ सुपरस्टार यश की देशभर में ताबड़तोड़ फैन-फॉलोइंग है। साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक, उनके नाम का डंका बजता है। KGF और KGF 2 से बॉक्स ऑफिस पर छपड़ फाड़ कमाई करने वाले एक्टर, अब अपनी अगली फिल्म को लेकर छाए हुए हैं।

'टॉक्सिक' में दिखेंगे यश 
उनकी अगली फिल्म का नाम है 'टॉक्सिक' जिसको लेकर पिछले कुछ समय से काफी बज़ बना हुआ है। इस फिल्म की हर अपडेट से फैंस खुश हो जाते हैं। इसी बीच यश का एक नया लुक जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने नए लुक से एक बार फिर अपने फैंस को चौंका दिया है।

यश की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें उनका हैवी बीयर्ड और नई हेयर स्टाइल के साथ डैशिंग लुक देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं उनके हेयर स्टाइलिस्ट ने भई रिवील कर दिया है कि ये लुक यश ने अपनी फिल्म टॉक्सिक के लिए रखा है।

नए लुक में दिखे डैशिंग
इसी के साथ यश की फिल्म टॉक्सिक में होने की पुष्टि भी हो गई है। सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट Alex Vijaykanth ने अपने इंस्टाग्राम पर यश के नए लुक की एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में वह एक्टर की बीयर्ड शेप करते दिख रहे हैं। ऐलेक्स यश के साथ लंबे समय से काम कर रहे हैं, और उन्होंने ने ही एक्टर को नई फिल्म के लिए ये लुक दिया है।

उन्होंने यश की तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा- 'आइकॉनिक लंबी दाढ़ी वाले लुक से छोटी बीयर्ड लुक में यश का टॉक्सिक से जबरदस्त लुक।'

बता दें, इससे पहले यश जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे थे तब उनका क्लीन लुक भी बहुत चर्चा में रहा था। वहीं टॉक्सिक से एक्टर का पहला लुक देखने के बाद फैंस फूले नहीं समा रहे हैं।

 

5379487