Kiara Advani Bossy Look : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जब वह दिल्ली की उड़ान भर रही थीं। उनका यह दौरा इसलिए खास था, क्योंकि वह अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनके परिवार के साथ दूसरा करवा चौथ मनाने जा रही हैं। इसी बीच उनका ये एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहो रहा है। जिसमें वे बॉस की तरह नजर आ रही हैं। 

बता दें, उन्होंने सफेद रंग का वी-नेक टैंक टॉप पहना हुआ था, जिसे उन्होंने ढीली फिटिंग वाले सफेद लिनन पैंट्स के साथ पेयर किया था। इसके ऊपर उन्होंने एक बेहद स्टाइलिश ग्रे ब्लेज़र पहना, जिस पर सफेद चेकर्ड प्रिंट था। यह ब्लेज़र उनके पूरे लुक को और भी खास बना रहा था, जिसमें पावर शोल्डर्स, डबल कॉलर, नॉच लैपल्स और फुल स्लीव्स थीं, जिन्हें कियारा ने ट्रेंडी अंदाज़ में हल्का मोड़कर रखा था। 

कियारा का एयरपोर्ट लुक 

गोल्डन पेंडेंट नेकलेस पहनी हुई थीं 

कियारा ने अपने एयरपोर्ट लुक को और भी आकर्षक बनाने के लिए गोल्डन पेंडेंट नेकलेस, स्टाइलिश ब्लैक हैंडबैग, ग्रे-रिम कैट-आई सनग्लासेस और एक डायमंड रिंग से एक्सेसराइज़ किया था। मेकअप की बात की जाए तो कियारा ने इसे बेहद सिंपल और नेचुरल रखा। उन्होंने हल्के ब्लश्ड चीक्स और न्यूड आइशैडो का चुनाव किया, जिससे उनके चेहरे पर नेचुरल ग्लो आ रहा था। उनके बालों की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स में स्टाइल किया हुआ था, जिसे उन्होंने बीच से पार्ट कर खुला छोड़ा था। उनका यह हेयरस्टाइल उनके परे लुक को परफेक्ट ढंग से कंप्लीट कर रहा था।

मुंबई से दिल्ली के लिए हुई रवाना 

जैसे ही कियारा ने मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरी, उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और उनके प्रशंसकों ने एक बार फिर उनकी तारीफों के पुल बांध दिए। एयरपोर्ट लुक्स की बात करें तो कियारा ने न केवल आरामदायक कपड़ों का चुनाव किया, बल्कि अपने स्टाइल को भी बरकरार रखा। उनकी यह अदा और फैशन सेंस यकीनन हर किसी को प्रेरित करता है कि कैसे हम अपने रोज़मर्रा के लुक्स में भी स्टाइल को बनाए रख सकते हैं।