Kiara Advani White Dress Look : मुंबई में एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस कियारा आडवानी ने फूलो वाली सफेद ड्रेस में सभी का दिल जीत लिया। इस ड्रेस में आगे की तरफ फूलो से सजाया गया, जो उनकी बॉडी में फिट हो गए, जिससे यह लुक बेहद शालीन और दिलकश नजर आने लगा। कियारा की एक्सेसरीज़ की बात करें, तो उन्होंने सफेद इयररिंग्स पहनी, जिसने ड्रेस को ओवरशैडो किए बिना एक शानदार लुक दिया। इसके अलावा, उन्होंने कुछ फिंगर रिंग्स पहनी, जो उनकी सादगी और स्टाइल को और भी बढ़ा रही थी। उनकी हील्स को भी फ्लोरल लुक दिया गया, जो ड्रेस के साथ मेच कर रही थी, जिससे उनका पूरा आउटफिट सिर से लेकर पैर तक एक दम परफेक्ट लग रहा था।

मेकअप में कियारा की सादगी 

कियारा ने मेकअप बहुत ही सिंपल रखना पसंद किया, उन्होंने हल्की ब्राउन लिपस्टिक लगाई, जबकि उनके गालों पर ब्लश और हाइलाइटर ने एक सॉफ्ट और फ्रेश लुक को उभारा। उन्होंने अपनी आंखों को ब्राउन काजल से सजाया और मस्कारा से पलकों को रखा। कियारा की सफेद ड्रेस, उनकी एक्सेसरीज़, मेकअप और हील्स सभी एक साथ मिलकर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।

कियारा का व्हाइट ड्रेस लुक

कियारा का अनोखा अंदाज 

कियारा के इस लुक ने सभी को प्रभावित किया है। सफेद ड्रेस में उनका आत्मविश्वास और अनोखा अंदाज फैशन की दुनिया में एक मिसाल कायम करता है। चाहे वह रेड कार्पेट हो या कैज़ुअल इवेंट, कियारा हमेशा से अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं और यह लुक उनके फैशन सेंस की एक और बेहतरीन मिसाल था।

कम एक्सेसरीज़ में लगी खूबसूरत 

कियारा का यह लुक न केवल फैशनेबल था, बल्कि उनकी कम एक्सेसरीज़ और मेकअप के साथ एक सिंपल ड्रेस को भी खास बना दिया। अगर आप किसी पार्टी या फिर दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकल रही हैं तो कियारा की इस ड्रेस को चुन सकती हैं।