Logo
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने मनीष मल्होत्रा की दीवाली पार्टी में शिरकत की, जिसमें उन्होंने गोल्डन कलर की सुहरी साड़ी पहनी हुई थीं।

Kiara in Diwali Bash : एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने मनीष मल्होत्रा की दीवाली पार्टी में शिरकत की, जिसमें उन्होंने गोल्डन कलर की सुहरी साड़ी पहनी हुई थी। इस सुनहरी साड़ी के साथ उन्होंने दिवाली पार्टी में चार चांद लगा दिए और तो चलिए, उनके इस शानदार अवतार की पूरी डिटेल में समझने की कोशिश करते हैं। 

उनके आउटफिट के अलावा, कियारा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए चमकदार एक्सेसरीज का भी इस्तेमाल किया। उन्होंने सिल्वर और मैरून स्टडेड नेकलेस पहना, जो उनके पार्टी लुक के लिए परफेक्ट था। इस शानदार आउटफिट और ज्वेलरी के साथ कियारा पार्टी में चमकने के लिए पूरी तरह तैयार थीं। साथ ही, वह अपने जीवनसाथी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ग्लैमर से भरी रात का आनंद लेने और डांस करने के लिए भी पूरी तरह उत्साहित दिखीं। 

Kiara Advani
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी 

क्रॉप्ड कॉर्सेट ब्लाउज़ के साथ पहनी साड़ी 

कियारा आडवाणी ने अपनी खूबसूरत साड़ी को एक अनोखे और ट्रेंडी वेलवेट क्रॉप्ड कॉर्सेट ब्लाउज़ के साथ पेयर किया। लेकिन उनके पूरे आउटफिट का सबसे खास और आकर्षक हिस्सा उनका पल्लू था। पारंपरिक कपड़े की जगह उनके पल्लू पर पूरी तरह से शानदार सजावट की गई थी, जिसने उनके लुक को एक नया और ग्लैमरस अंदाज दिया। इस अनोखे पल्लू ने उनके पूरे पहनावे में चार चांद लगा दिए, और सभी को यह लुक बेहद पसंद आया।

कियारा का लुक आप भी अपना सकती हैं 

कियारा की तरह अगर आप भी किसी बड़ी पार्टी में जाने वाले हैं, तो उनका यह लुक जरूर ट्राई कर सकती हैं। आप भी इस स्टाइलिश अवतार से पार्टी में सबका ध्यान आकर्षित कर सकती हैं।

5379487