Logo
हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी किम कार्दशियन और ऐश्वर्या राय बच्चन की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। ये फोटो अनंत-राधिका की शादी समारोह की हैं।

Aishwarya Rai-Kim Kardashian: हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और टीवी पर्सनालिटी किम कार्दशियन और उनकी बहन क्लोई कार्दशियन बीते दिनों मुंबई में थीं। यहां वे भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी में हिस्सा लेती नजर आई थीं। इस दौरान कार्दशियन सिस्टर्स ने अपने इंडियन लुक से काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

ऐश्वर्या-किम की नई तस्वीरें वायरल
देसी लुक के अलावा उनकी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ की एक सेल्फी भी काफी वायरल हुई थी। फोटो में किम ऐश्वर्या के साथ सेल्फी लेती दिख रही हैं और दोनों स्माइल करते हुए पोज़ दे रही हैं। ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। जिसके बाद अब अंबानी वेडिंग से कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं जो काफी पसंद की जा रही हैं। ये तस्वीरें किम कार्दशियन और ऐश्वर्या के खास मोमेंट्स की हैं।

Kim Kardashian- Aishwarya Rai
 

ऐश्वर्या राय को निहारती दिखीं किम 
रेडिट प्लेटफॉर्म पर ये तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें किम मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या को निहारती दिख रही हैं। ऐश कैमरे के लिए पोज कर रही हैं और कि उनकी खूबसूरती को निहार रही हैं। अन्य तस्वीर में वह ऐश और आराध्या के साथ भी पोज कर रही हैं और सेल्फी लेती दिख रही हैं। ऐश कलरफुल एथनिक आउटफिट में हैं, आराध्या पिंक सूट में और किम पिंक कलर के लहंगे में बेहत गॉर्जियस लग रही हैं।

Kim can't get enough of Ash
byu/Xixiq inBollyBlindsNGossip

ये तस्वीरें वायरल होते ही फैंस अपना रिएक्शन देने से चूक नहीं पाए। एक यूजर ने लिखा- ऐश्वर्या की खूबसूरती के आगे कई नहीं। दूसरे ने लिखा- ओह माय गॉड! किम ऐश्वर्या को ऐसे निहार रही हैं जैसे हम सबकी निगाहें क्वीन ऐश पर टिकी होती हैं। वहीं अन्य ने लिखा- ऐश्वर्या अपने नाम की व्याख्या हैं।

अनंत-राधिका की शादी में हुईं थी शामिल
बता दें, किम अपनी बहन क्लोई कार्दशियन के साथ 11 जुलाई को मुंबई आई थीं। 12 जुलाई को हुई अनंत-राधिका की शादी में दोनों बहनें पहली बार भारतीय लुक में देखी गई थीं। अंबानी सेलिब्रेशन में किम ने ऐश्वर्या राय के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद इंटरनेट पर काफी हलचल मच गई थी।  

5379487