Kardashian Sisters: हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और टीवी पर्सनालिटी किम कार्दशियन और उनकी बहन क्लोई कार्दशियन बीते दिनों मुंबई में थीं। यहां वे देश के अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने पहुंचीं थीं। इस दौरान कार्दशियन सिस्टर्स का जलवा भी देखने को मिला। दोनों बहनों ने अपने इंडियन लुक से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। 

इस्कॉन मंदिर पहुंचीं किम कार्दशियन
वहीं अंबानी सेलिब्रेशन के बीच दोनों बहनों ने समय निकालकर मुंबई के इस्कॉन मंदिर का भी दौरा किया। मंदिर में कार्दशियन बहनों के साथ इन्फ्लूएंसर और लाइफ कोच जय शेट्टी भी शामिल हुए थे। जय शेट्टी के साथ उनकी पत्नी भी नजर आईं। इस दौरान कार्दशियन सिस्टर्स ने मंदिर में पूजा-प्रार्थना और सेवा की। उन्होंने मंदिर में गरीब बच्चों को अपने हाथों से खाना परोसा था। इसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनके इस व्यवहार की तारीफें कर रहे हैं।

कार्दशियन सिस्टर्स ने की सेवा
तस्वीरों में किम और क्लोई कार्दशियन भारत के रंग में रंगी नजर आईं। दोनों बहनों ने वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी लेकिन उन्होंने सिर पर दुपट्टा ओढ़ा हुआ था। तस्वीरों में कार्दशियन सिस्टर्स बच्चों से बातचीत करते और उन्हें खाना परोसते नजर आ रही हैं। अन्य तस्वीर में किम और जय शेट्टी व उनकी वाइफ मंदिर के पुजारियों के साथ बात करते दिख रहे हैं।

अनंत-राधिका की शादी में हुईं थी शामिल 
बता दें, किम अपनी बहन क्लोई कार्दियन के साथ 11 जुलाई को मुंबई आई थीं। 12 जुलाई को हुई अनंत-राधिका की शादी में दोनों बहनें पहली बार भारतीय लुक में देखी गई थीं। इस दौरान वे 48 घंटों तक भारत में रुकी थीं। अंबानी सेलिब्रेशन में किम ने ऐश्वर्या राय के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद इंटरनेट पर काफी हलचल मच गई थी।