Logo
किम कार्दिशियन और क्लोई कार्दिशियन अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी अटेंड करने के लिए पिछले कुछ दिनों से मुंबई में थीं। हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने इंडियन लुक से लोगों का खूब दिल जीता था।

Kim Kardashian: हॉलीवुड डीवा किम कार्दिशियन और उनकी बहन क्लोई कार्दिशियन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी समारोह के लिए पिछले कुछ दिनों से भारत में थीं। 12 से 14 जुलाई तक अनंत-राधिका की शादी के भव्य समारोह मुंबई में हुए थे जिसमें कार्दिशियन सिस्टर्स ने जमकर एंजॉय किया।

इंडियन लुक में छाईं कार्दिशियन सिस्टर्स
इस दौरान किम और क्लोई भारत के पारंपरिक रंग में रंगी नजर आईं। शादी के इवेंट्स में दोनो बहनों ने भारतीय लिबास पहना था और सबका ध्यान खींचा था। उनका इंडियन लुक सभी को बेहद पसंद आ रहा है। इसी बीच किम कार्दिशियन ने अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं और भारत के लिए भी अपना प्यार जाहिर किया है। इतना ही नहीं उन्होंने न्यूली वेड्स कपल अनंत और राधिका के साथ भी एक फोटो शेयर की है।

शेयर कीं तस्वीरें
किम ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनंत-राधिका के लैविश वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटो में वह लाल रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी दिख रही हैं। इन तस्वीरों में वह एनीमेटेड कार्टून कैरेक्टर जैस्मिन के लुक में दिख रही हैं। उन्होंने सिर पर दुपट्टा लिया हुआ है और खूबसूरत एमरेल्ड जूलरी माथे पर लगाई है। उनका ये लुक बेहद खास है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। 

अन्य तस्वीर में वह ईशा अंबानी के साथ पोज देती दिख रही हैं। उन्होंने अनंत-राधिका के साथ भी एक फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में भारत आने पर दिल खोलकर खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा- भारत के पास मेरा दिल है।

अनंत-राधिका की शादी में किया एंजॉय
बता दें, कार्दिशियन सिस्टर्स 11 जुलाई को अनंत-राधिका की शआदी में शआमिल होने के लिए मुंबई पहुंचीं थीं। यहां उन्होंने शुभ विवाह समारोह से लेकर रिसेप्शन पार्टी तक हर फंक्शन अटेंड किए थे। इस दौरान वे इंडियन आउटफिट पहनी नजर आई थीं। उन्होंने भारत दौरे की अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 


 

5379487