Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी और फिर निर्मम हत्या की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। हैवानियत की सारी हदें पार करती इस घटना को लेकर बॉलीवुड में भारी आक्रोश है। फिल्म सेलेब्रिटीज़ ने सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर दुख व्यक्त किया है। साथ ही 
पीड़ित परिवार के समर्थन में आ खड़े हुए हैं।

प्रियंका चोपड़ा, ऋतिक रोशन,करीना कपूर, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना आदि स्टार्स ने दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है और पीड़िता के परिवार के लिए दुख जताया है। सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर कहा है कि अपराधियों को कड़ी सजा मिले ताकी कोई भी ऐसा करने से पहले बार-बार सोचे।

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो
अभिनेता अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर आरोपियों के खिलाफ लोगों से आवाज़ उठाने की मांग की है। वह वीडियो में इमोशनल होते हुए इस मामले पर बात करे नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- आवाज़ उठाइये!! हर हालत में आवाज़ उठाइये! कोलकाता की डॉक्टर बच्ची के साथ जो घिनौना, रूह को हिला देने वाला और मानवता को सदा के लिए शर्मिंदा करने वाला अपराध हुआ है। उसके ख़िलाफ़ आवाज़ उठाइए।

एक्ट्रेस करीना कपूर ने कोलकाता रेप मामले को निर्भया जैसा बताते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा- 12 साल बाद भी... वही हैवानियत... वही प्रदर्शन... लेकिन फिर भी हम बस बदलाव का इंतजार कर रहे हैं।

अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा- हमें एक ऐसा समाज विकसित करने की जरूरत है जहां हम सभी समान रूप से सुरक्षित महसूस करें। लेकिन इसमें दशकों लगने वाले हैं। उम्मीद है कि ऐसा हमारे बेटे और बेटियों को संवेदनशील और सशक्त बनाने से होगा। ऐसे अत्याचारों पर रोक लगाने के लिए कड़े कदम उठाने ही होंगे। एकमात्र तरीका अपराधी को ऐसी कठोर सजा है जिससे उसमें डर पैदा हो। मैं पीड़ित परिवार के साथ खड़ा हूं और न्याय मिलना चाहिए। मैं उन सभी डॉक्टरों के साथ भी खड़ा हूं, जिनपर बीती रात हमला हुआ।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, प्रीति जिंटा, ट्विंकल खन्ना, जेनेलिया देशमुख, कृति सेनन समेत तमाम सेलेब्स ने इस मामपले पर रिएक्ट किया है।