Kota Factory Trailer Out: 'पंचायत 3' के बाद अब जितेंद्र कुमार 'कोटा फैक्ट्री' सीजन 3 के जरिए दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है। इसी बीच मंगलवार को नेटफ्लिक्स इंडिया ने 'कोटा फैक्ट्री' सीजन 3 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। जिसमें सभी के पसंदीदा जीतू भैया अपने छात्रों को अच्छे रैंक के साथ आईआईटी प्रवेश परीक्षाओं को पास करने में मदद करने के लिए कक्षाओं में लौट आए हैं।  
 
'कोटा फैक्ट्री' सीजन 3 का ट्रेलर जारी
दरअसल, नेटफ्लिक्स की मशहूर वेब सीरीज 'कोटा फैक्टरी' के सीजन 3 का ट्रेलर सामने आ गया है। वहीं ट्रेलर में शुरुआत जीतेंद्र कुमार यानी जीतू भैया से होती है। जो पॉडकास्ट शो में बात करते हैं और कहते हैं कि सीट पाने के विचार को बहुत महत्व दिया जाता है, ना कि इसके लिए आवश्यक तैयारी को। ट्रेलर में आगे कहते नजर आ रहे है कि "जीत की तैयारी नहीं, तैयारी ही जीत है भाई।"  

जीतू सर को जीतू भैया क्यों कहते हैं बच्चे
इस वीडियो में जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू भैया सबसे बड़े सवाल का जवाब देते हैं कि उनके छात्र उन्हें जीतू सर नहीं बल्कि जीतू भैया क्यों कहते हैं। वो कहते हैं कि, ''कोटा में बच्चों के लिए सब कुछ होता है, लेकिन ये लोग सिर्फ जेईई उम्मीदवार नहीं हैं। हम लोग भूल जाते हैं ये लोग 15-16 साल के बच्चे हैं।' जीतू भैया का मानना है कि ये 15-16 साल के छात्र अपनी जिंदगी में हर चीज को गंभीरता से लेते हैं, चाहे वे टीचर की डांट हो या दोस्ती में कोई परेशानी। जीतू भैया ट्रेलर में अपने छात्रों के बारे में कहते हैं, 'इनकी जिम्मेदारी बहुत बड़ी चीज है, जीतू सर इसे हैंडल नहीं कर पाएंगे।''

वेब सीरिज के स्टार कास्ट 
आपको बता दें, 'कोटा फैक्ट्री 3' निर्देशन राघव सुब्बू ने किया है। इसके साथ ही प्रतीश मेहता द्वारा निर्देशित और टीवीएफ प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित   किया गया है। इस वेब सीरीज के अपकमिंग सीजन में एक्टर जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, अहसास चन्ना, आलम खान और रंजन राज अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। हलांकि, इसके पिछले दो सीजन को दर्शकों से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था।