कृति सेनन हमेशा से आरामदायक और स्टाइलिश फैशन को बेहद अच्छे से कैरी करती हैं। इसी बीच उनका एक ऐसा लुक सामने आया जिसने एक बार फिर से उनके फैशन सेंस की तारीफें बटोरीं। कृति ने एक खूबसूरत नीले रंग का को-ऑर्ड सेट पहना, जिसमें टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स शामिल है। 

कृति ने जो टॉप पहना है, वह पेपलम स्टाइल का है। जिसमें चौकोर गला दिखाई दे रहा है। इस टॉप की खास बात यह है कि, इसके हल्के स्लीव्स और और भी प्यारा और फ्लेयरी टच दे रहे हैं। टॉप के नीले कपड़े में हल्की सफेद धारियां हैं, जो आउटफिट में एक नाज़ुक सा डिज़ाइन जोड़ रही है। 

कृति सेनन को-ऑर्ड-सेट में आईं नजर 

बालों को रखा काफी सिंपल 

कृति ने इस आउटफिट के साथ सिंपल और फ्रेश मेकअप रखा है। उनके होंठों पर न्यूड लिप्स, गालों पर हल्का सा ब्लश और चेहरे पर एक सॉफ्ट ग्लो दिख रहा है। इस पूरे लुक के साथ उनका सीधे बालों का स्टाइल उनके चेहरे को बेहतरीन तरीके से फ्रेम कर रहा है, जिससे उनकी पूरी पर्सनैलिटी और भी अधिक आकर्षक लग रही है। 

ब्रेसलेट के साथ साधारण इयररिंग 

कृति का यह नीला को-ऑर्ड सेट उन सभी लोगों के लिए प्रेरणा बन सकता है जो एक आसान और कम्फर्टेबल लेकिन स्टाइलिश लुक की तलाश में हैं। इस तरह के को-ऑर्ड सेट को पहनने के लिए ज्यादा मेहनत की जरूरत नहीं होती, बस सही एसेसरीज और आत्मविश्वास के साथ इसे कैरी करें। बड़े ईयररिंग्स या चंकी ज्वेलरी के साथ आप इस लुक को और भी बेहतर बना सकती हैं। कृति के इस लुक को आप भी कैरी कर सकती हैं।