Logo
Kriti Sanon: इन दिनों कृति सेनन अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड कबीर बहिया संग ग्रीस में हैं। इस बीच अभिनेत्री का सोशल मीडिया पर सिगरेट पीते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियांए दे रहे हैं।

Kriti Sanon viral video: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी स्टार हैं। इन दिनों वह अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड कबीर बहिया (Kabir Bahia) संग ग्रीस में छुट्टियां बना रही है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे को भी ग्रीस में सेलिब्रेट किया है। बर्थडे सेलिब्रेशन के साथ-साथ अभिनेत्री का सिगरेट पीते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में कबीर भी दिखाई दे रहे हैं। यूजर्स इस वायरल वीडियो को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियांए दे रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस की मां गीता सेनन का एक पुराना पोस्ट भी वायरल हो रहा है, जिसमें उनका दावा है कि उनकी बेटी धूम्रपान नहीं करतीं। 

क्या कृति सेनन ने पी सिगरेट ?
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक यूजर ने दावा किया कि बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो में अभिनेत्री सिगरेट पीती दिखाई दीं। हालांकि इस पोस्ट पर कृति के चाहने वाले एक्ट्रेस का सपोर्ट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-मुझे ये समझ नहीं आता, लोग यदि धूम्रपान करते हैं तो क्या? वह छुट्टी पर है, वह अपनी पसंद का जो चाहे कर सकती है जो गैरकानूनी नहीं है। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है कि- अगर वो सिगरेट पी रही हैं तो पीने दो, ये कोई बड़ी बात नहीं।  

 

एक्ट्रेस की मां का पुराना पोस्ट हो रहा वायरल 
कृति सेनन साल 2017 में अपनी फिल्म बरेली की बर्फी की शूटिंग कर रही थीं। इस बीच अभिनेत्री की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें सिगरेट पीते हुए देखा गया था। हालांकि उस समय एक्ट्रेस के एक फैन पेज ने ये साफ किया था कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म के रोल के लिए ऐसा कर रही हैं। वह हकीकत में धूम्रपान नहीं करतीं। 

इस पोस्ट पर कृति की मां गीता ने सेनन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि उनकी बेटी हमेशा से धूम्रपान के खिलाफ रही हैं। साथ ही अन्य लोगों को भी इसे छोड़ने की सलाह देती है। लेकिन अब एक्ट्रेस का सिगरेट पीते हुए कथित वीडियो सामने आने के बाद यूजर इस पोस्ट पर काफी रिएक्शन दे रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि इन अफवाहों पर कृति और कबीर की ओर से कोई ऑफिशियल टिप्पणी नहीं की गई है। हरिभूमि इस कथित वीडियो के दावे की पुष्टि नहीं करता। 

5379487