Logo
Shraddha Arya Pregnancy: टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या प्रेग्नेंट हैं। वह शादी के तीन साल बाद अपने पहले बच्चे का वेलकम करेंगी। उन्होंने नेवी ऑफिसर राहुल नगल संग 2021 में शादी की थी।

Shraddha Arya Pregnancy: टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में प्रीति का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने फैंस को गुडन्यूज दी है। एक्ट्रेस के घर जल्द किलकारी गूंजने वाली है। शादी के तीन साल बाद श्रद्धा अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर यूनिक आइडिया के साथ अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंमसमेंट किया है।

श्रद्धा आर्या ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी
श्रद्धा आर्या ने साल 2021 में नेवी ऑफिसर राहुल नगल संग शादी के सात फेरे लिए थे। श्रद्धा की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई थी जिसमें टीवी के कई बड़े कलाकार शामिल हुए थे। अब उन्होंने पति राहुल के साथ एक वीडियो के जरिए प्रेग्नेंसी का अनाउसमेंट किया है। उन्होंने एक बीच साइड लोकेशन का वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस अपने पति के साथ बीच पर भागते हुए रोमांटिक पोज दे रही हैं।

ये भी पढ़ें- Aditi-Sidharth Wedding: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने मंदिर में गुपचुप रचाई शादी, तस्वीरें आईं सामने

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

एक राउंड मिरर पर उनका रिफ्लेक्शन दिख रहा है जिसके पास ही प्रेग्नेंसी टेस्ट किट रखी है जिसपर प्रेग्रेंसी टेस्ट पॉजिटिव दिख रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस का बेबी बंप भी देखा जा सकता है। लूट आउटफिट में श्रद्धा अपना बेबी फ्लॉन्ट कर रही हैं और उनके पति उन्हें प्यार से हग कर रहे हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा-  "हम एक छोटे से मिरैकल की उम्मीद कर रहे हैं।" उन्होंने हैशटैग के साथ प्रेग्नेंसी, फ्यूचर पैरेंट्स लिखा है।

एक्ट्रेस की अनाउसमेंट के बाद उनके दोस्त व फैंस काफी खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस रश्मि देसाई, अनिता हसनंदानी, माही विज, अंजुम फेक, पवित्रा पुनिया जैसे कलाकारों ने कपल को बधाई दी है।

श्रद्धा का करियर
श्रद्धा आर्या ने 2004 में टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्हें 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी', 'ड्रीम गर्ल', 'मजाक मजाक में', 'कुंडली भाग्य' और 'नच बलिए 9' जैसे शोज में देखा जा चुका है। इन दिनों वह कुंडली भाग्य में प्रीति के रोल में दिख रही हैं। श्रद्धा टीवी की टॉप एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। उन्होंने 16 नवंबर 2021 को राहुल नागल संग शादी की थी। 

5379487