Logo
Laila Majnu Box Office: तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी की डेब्यू फिल्म लैला मजनू दोबारा थिएटर्स में रिलीज हुई है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पहली रिलीज से भी शानदार कलेक्शन कर रही है।

Laila Majnu Box Office Collection: साल 2018 में इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'लैला मजनू' को एक बार फिर थिएटर्स में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में 'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी लीड रोल में नजर आए थे। हालांकि 2018 में फिल्म दर्शकों ज्यादा इंप्रेंस नहीं कर पाई थी। लेकिन अब जब इसे दोबारा रिलीज किया गया है, ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी दिख रही है।

थिएटर्स में दूसरी बार रिलीज हुई लैला मजनू
दोबारा रिलीज होने पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। बता दें, 'लैला मजनू' तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी के करियर की डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म के बाद से ही दोनों कलाकारों को इंडस्ट्री में पहचान मिलनी शुरू हुई थी। हालांकि उस समय ये फिल्म हिट नहीं हुई लेकिन अब जब दोबारा ये रिलीज हुई है, तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 4 दिन में ही गर्दा उड़ा दिया है।

पहली रिलीज की टोटल कमाई का आंकड़ा पार
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, लैला मजनू ने 2018 में सिनेमाघरों में केवल ₹2.18 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन शुक्रवार को दोबारा रिलीज होने पर फिल्म ने पहले दिन 30 लाख का कलेक्शन किया। दूसरे दिन यानी शनिवार को 75 लाख और तीसरे दिन (संडे) 1 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं सोमवार को यानी चौथे दिन फिल्म ने 60 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके बाद टोटल कलेक्शन 2.65 करोड़ हो गया है।

यानी फिल्म ने पहली बार जो टोटल कलेक्शन किया था उसका रिकॉर्ड तोड़ते हुए दोबारा रिलीज होने पर सिर्फ 4 दिन में ही फिल्म ने 2.65 करोड़ का कलेक्शन किया है। अभी लैल मजनू को एक हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ है, ऐसे में वीकेंड तक कमाई के आंकड़े और भी बढ़ सकते हैं। 

सिनेमाघरों में रिलीज के अलावा दर्शक इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर भी देख रहे हैं।

5379487