Logo
Lakshya Kochhar Exclusive: लक्ष्य कहते हैं कि बंबई मेरी जान के लिए के के मेनन सर के बेटे के किरदार के बारे में पता चला तो मेरी खुशी का ठिकाना न था।

Lakshya Kochhar Exclusive: मैं खुद को बड़ा भाग्यशाली समझता हूं कि गोल्ड में अक्षय कुमार सर के साथ और मुंबई मेरी जान में केके मेनन सर के साथ काम करने का मौका मिला। दोनों ही अभिनय के मामले में दिग्गज हस्तियां है, जब प्राइम वीडियो सीरिज बंबई मेरी जान के लिए के के मेनन सर के बेटे के किरदार के बारे में पता चला तो मेरी खुशी का ठिकाना न था। यह मेरे लिए बिगेस्ट अपॉर्च्युनिटी थी क्योंकि के के मेनन सर रोल में पूरी तरह घुस जाते हैं और समझ ही नहीं आता कि वह एक्टिंग कर रहे हैं, उनके साथ वक्त बिताना मेरे लिए काफी इंटरेस्टिंग था। यह कहना है अभिनेता लक्ष्य कोचर का, हरिभूमि की खास बातचीत में लक्ष्य ने अपने जीवन से जुड़े पहलुओं पर चर्चा की।

अक्षय सर की टाइमिंग, डिसिप्लिन, लाइफ स्टाइल है काफी एट्रेक्टिव 

लक्ष्य कहते हैं कि गोल्ड में हम बहुत सारे लड़के थे तो अक्षय सर को मैं ऊपर ही ऊपर से जान पाया लेकिन उनका टाइमिंग, उनका डिसिप्लिन, उनकी लाइफ स्टाइल वाकई में काफी एट्रेक्टिव है और इस फिल्म में उनके साथ काम करना तो ड्रीम कम ट्रू है और मैंने अक्षय सर से काम के प्रति डेडिकेशन सीखा। 

भोपाल को तो मैं कभी भी अपने आप से दूर ही नहीं समझता

भोपाल को मिस करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भोपाल को तो मैं कभी अपने आप से दूर ही नहीं समझता क्योंकि भोपाली व्यक्ति तो विदेश में भी चले जाए तब भी भोपाली ही रहेगा और मैं तो हर 15 दिन या 1 महीने में भोपाल आता जाता रहता हूं क्योंकि मेरी फैमिली, मेरे फ्रेंड्स सब यहीं के हैं।

21 साल का था तभी असिस्टेंट डायरेक्टर का काम शुरु किया 

लक्ष्य कहते ह कि मैं मुम्बई हॉयर ऐज्युकेशन के लिए आया था लेकिन फिर मैंने असिस्टेंट डायरेक्टर का काम शुरु किया और उस वक्त मैं मात्र 21 साल का था, तब ही मुझे गोल्ड ऑफर हुई, लेकिन इसके साथ ही सेकेंड हेंड मूवी भी मुझे मिल ही गई थी लेकिन कोविड की वजह से इसकी रिलीज डेट अटक गई और अब यह रिलीज हुई। उन्होंने कहा कि मैं हायर ऐज्युकेशन के लिए भोपाल छोड़ मुम्बई जाने का प्लान बनाया, लेकिन बन कुछ ओर ही गया।

jindal steel hbm ad
5379487