Salman Khan Threat: किसान नेता राकेश टिकैत ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को सलाह दी है कि वे काले हिरण शिकार मामले को लेकर कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से माफी मांग लें। टिकैत ने चेतावनी दी कि अगर सलमान ने माफी नहीं मांगी, तो इसका गंभीर नतीजा हो सकता है। यह बयान उस वक्त आया है जब हाल ही में मुंबई के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीक़ी की हत्या हुई, जिसमें बिश्नोई गैंग के तीन हमलावरों का नाम सामने आया है।

'जेल में बंद आदमी कब टपकवा दे, कुछ पता नहीं' 
राकेश टिकैत ने कहा, "यह मामला समाज से जुड़ा है। सलमान खान को मंदिर जाकर माफी मांगनी चाहिए, नहीं तो जेल में बंद आदमी कब टपकवा दे, कुछ नहीं कहा जा सकता है। बदमाश आदमी है वो (लॉरेंस बिश्नोई) और सलमान को सावधान रहना चाहिए।

सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई विवाद
1998 के काले हिरण शिकार मामले को लेकर सलमान खान और बिश्नोई समुदाय के बीच टेंशन बरकरार है। बिश्नोई समुदाय काले हिरण को पवित्र मानता है और इस मामले को लेकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार सलमान को निशाना बनाया है। बिश्नोई के चचेरे भाई रमेश का दावा है कि सलमान ने इस मामले को निपटाने के लिए ब्लैंक चेक देने की कोशिश की थी, लेकिन समुदाय पैसों के बदले माफी चाहता है, क्योंकि ये लड़ाई पैसे के लिए नहीं, वैचारिक है। 

राकेश टिकैत ने सलमान को सलाह दी कि वे एक बिश्नोई मंदिर में जाकर सार्वजनिक रूप से माफी मांगें, जिससे दोनों पक्षों के बीच सम्मान बहाल हो सके। उन्होंने जोर दिया कि लॉरेंस बिश्नोई खतरनाक है और माफी मांगने से संभावित बदले की कार्रवाई को टाला जा सकता है।

सलमान के करीबी बाबा सिद्दीक़ी की हत्या
महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और NCP नेता बाबा सिद्दीक़ी की 12 अक्टूबर को तीन हमलावरों ने मुंबई के निर्मल नगर इलाके में उनके बेटे विधायक जीशान सिद्दीक़ी के ऑफिस के पास गोली मारकर हत्या कर दी थी। सिद्दीकी और सलमान करीबी दोस्त थे। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। अब तक मुंबई पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों को गिरफ्तार किया है।