Logo
स्टाइल और आराम के बीच तालमेल बैठाना एक्ट्रेस दिशा पटानी से सीखा जा सकता है। जिन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

स्टाइल और आराम के बीच तालमेल बैठाना एक्ट्रेस दिशा पटानी से सीखा जा सकता है। जिन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। उनकी एयरपोर्ट आउटफिट इतनी सहज और स्टाइलिश थी कि उन्होंने कंफर्ट ड्रेसिंग को एक नया आयाम दे दिया। वे काले रंग का क्रॉप्ड टैंक टॉप और स्लिक ब्लैक ट्रैक पैंट्स पहने पहनी हुई थी। 

दिशा का ये स्टाइल टोंड फिजीक को बखूबी उभारता है और साथ ही उन्हें पूर्ण गतिशीलता की आजादी देता है। क्योंकि आखिरकार, लंबी फ्लाइट में कौन असहज महसूस करना चाहेगा? इसलिए उन्होंने आराम को चुनना पसंद किया है। 

मेकअप ताजगी भरा था 

जहां तक उनके मेकअप की बात करें तो आउटफिट की तरह मेकअप ताजगी भरा दिखाई दिया था। दिशा ने अपने मेकअप को बेहद मिनिमल रखा। उन्होंने ग्लॉसी लिप्स को चुना, जिससे उनकी नैचुरल ब्यूटी और भी निखर आई। उनके बाल भी बेहद खूबसूरत ढंग से हल्की लहरों में सेट किए गए थे, जो उनके पूरे लुक में सहजता और आकर्षण बना रहे थे।

Disha Patani Airport Look
एक्ट्रेस दिशा पटनी एयरपोर्ट लुक 

स्टाइलिश और फैशनेबल आउटफिट 

दिशा का यह एयरपोर्ट लुक आरामदायक ड्रेसिंग के साथ स्टाइलिश और फैशनेबल था। उन्होंने एक ऐसा लुक पेश किया जो न केवल ट्रेंड में है, बल्कि प्रैक्टिकल भी है। खासकर जब आप लंबे सफर पर हों, तो इस आउटफिट को पहनने के बारे में विचार कर सकते हैं। 

हाई-फैशन ड्रेस की जरूरत नहीं 

उनका एयरपोर्ट लुक ये बताता है कि स्टाइलिश होने के लिए हमेशा हाई-फैशन ड्रेसेस की ज़रूरत नहीं होती। कभी-कभी एक सिंपल क्रॉप्ड टॉप और ट्रैक पैंट्स भी आपको एक फैशन आइकन बना सकते हैं, बशर्ते आप इसे सही एटीट्यूड और आत्मविश्वास के साथ कैरी करें। दिशा पाटनी ने अपने एयरपोर्ट लुक से यह सिद्ध कर दिया है कि फैशन और कंफर्ट दोनों का तालमेल ही असली स्टाइल स्टेटमेंट है।

5379487