Anupamaa: टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ दर्शकों का कई सालों से मनोरंजन कर रहा है। इसकी कहानी और किरदार इतने जबरदस्त हैं कि ये शो हर किसी का फेवरेट बन गया है। दर्शक इसके कई किरदार पसंद भी करते हैं। लेकिन बीते कुछ सालों से कई मेन कैरेक्टर्स ने इस शो को अलविदा कहा है।

हाल ही में शो के नेगेटिव किरदार वनराज शाह की भूमिका निभाने वाले सुधांशु पांडे ने सीरीयल छोड़ दिया था जिससे फैंस को काफी धक्का लगा। वहीं अब हाल ही में एक और मुख्य कालाकार ने शो को अलविदा कह दिया है। वो कोई और नहीं बल्कि काव्या का रोल करने वालीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा में।

मदालसा शर्मा ने छोड़ा अनुपमा शो
जी हां,  मदालसा शर्मा अब अनुपमा सीरीयल में नजर नहीं आएंगी। एक्ट्रेस ने खुद इसका खुलासा किया है। पिछले कुछ समय से उनके शो छोड़ने की रूमर्स फैली हुई थीं, जिसके बाद आखिरकार एक्ट्रेस ने इसपर मुहर लगा दी है। मदालसा शर्मा ने ‘अनुपमा’ में काव्या शाह की भूमिका निभाई थी जो शो में अपने निगेटिव कैरेक्टर के लिए जानी जाती हैं।

 

उनका कैरेक्टर इतना जबरदस्त था कि लोग उनके फैन हो गए। शो में वह वनराज शाह की पहले गर्लफ्रेंड और फिर दूसरी पत्नी के रोल में थीं। नेगेटिव कैरेक्टर से अनुपमा की सपोर्टर बनने तक मदालसा का ये रूप दर्शकों को बहुत पसंद आया था। लेकिन अब एक्ट्रेस ने शो छोढ़ दिया है। क्या है इसकी वजह, जानिए।

मदालसा ने इस वजह से छोड़ा शो
मदालसा शर्मा ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, "जब साल 2020 में शो शुरू हुआ था तब इसमें 3 मेन कैर्क्टर्स थे - अनुपमा (रुपाली गांगुली), वनराज (सुधांशु पांडे) और काव्या (मदालसा)। काव्या ने अनुपमा की जिंदगी में उथल-पुथल मचाई और चीजें बदलीं। शो में काव्या को स्ट्रॉन्ग दिखाया गया, जिसमें एक शादीशुदा आदमी से प्यार करने और उसे पाने की हिम्मत थी। लेकिन पिछले एक साल में मुझे लगा कि अब शो की कहानी वनराज, काव्या और अनुपमा से बहुत आगे बढ़ गई है। अब मेरे किरदार में अब वो बात नहीं रही।"

'मेरा कैरेक्टर पहले जैसी नहीं रहा...'
एक्ट्रेस ने आगे कहा, "इस किरदार में कोई स्पार्क या स्पाइसी चीज नहीं है... ये अब ग्रे कैरेक्टर नहीं रहा। अगर काव्या का किरदार पहले जैसा ही होता तो मैं शो का हिस्सा बनी रहती। पिछले कुछ महीनों से, क्रिएटिव टीम मेरे किरदार के साथ कुछ अलग करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन कुछ भी कारगर साबित नहीं हुआ। इसलिए, राजन शाही (डायरेक्टर) सर के साथ बात करने के बाद हमने आपसी सहमति से फैसला किया कि अब इस किरदार को खत्म कर देना चाहिए।"

बता दें, मदालसा शर्मा अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहू हैं। उन्होंने मिथुन के बेटे मिमोह से 10 जुलाई 2018 में शादी की थी। मदालसा की मां शीला शर्मा हैं जो कई फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं। इनमें नदिया के पार और महाभारत जैसे नाम शामिल हैं।