Logo
अनंत-राधिका की शादी की तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई हैं। इस शादी में देवदास (2002) फिल्म के स्टार्स का भी री-यूनियन देखने को मिला। समारोह से माधुरी, शाहरुख और ऐश्वर्या राय की एक साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Ambani Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की दुनियाभर में खूब चर्चा हो रही है। कपल के शादी के फंक्शन्स तीन दिनों तक चले चले थे जिसमें बॉलीवुड से लेकर दुनियाभर से कई मशहूर हस्तियों और राजनेताओं ने भाग लिया था। इस वक्त इंटरनेट पर शादी समारोह की झलकियां देखने को मिल रही हैं।

सेलेब्स ने जमाया रंग
शादी में बी-टाउन सेलेब्स ने भी जमकर रंग जमाया था। 12 जुलाई को अनंत की बारात में प्रियंका चोपड़ा, अनन्या पांडे, माधुर, शाहरुख, सलमान, रणवीर सिंह समेत तमाम बॉलीवुड सेलेब्स जमकर नाचे थे। वहीं इस ग्रैंड वेडिंग में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की मशहूर फिल्म 'देवदास' का भी री-यूनियन देखने को मिला।

Celebs in Ambani Wedding
 

शाहरुख-ऐश्वर्या के साथ माधुरी की तस्वीरें
शादी समारोह खत्म होने के बाद सेलेब्स सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच एक फोटो सामने आई है, जिसमें देवदास (2002) फिल्म के एक्टर्स माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय पोज़ देते दिख रहे हैं। ये तस्वीरें अभिनेत्री माधुरी के हसबैंड डॉ. श्रीराम नेने ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फोटो के साथ उन्होंने अंबानी सेलिब्रेशन में शामिल होने को लेकर परिवार का आभार जताया है।

पहली फोटो में माधुरी और श्रीराम नेने शाहरुख खान और उनकी फैमिली के साथ पोज़ देते दिख रहे हैं। तस्वीरों में किंग खान, उनकी वाइफ गौरी व बच्चे आर्यन-सुहाना और गौरी की मां सविता छिब्बर नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या माधुरी व डॉ. नेने के साथ मुस्कुराते हुए पोज़ कर रहे हैं। अन्य तस्वीरों में कपल एम.एस धोनी, साउथ एक्टर यश, जैकी श्रॉफ, जसप्रीत बुमराह, सचिन तेंदुलकर और ऋषभ पंत के साथ फोटो के लिए पोज़ देते नजर आए।

3 दिन तक चले थे फंक्शन
अनंत अंबानी की बारात में माधुरी दीक्षित ने अपने फेमस गाने 'चोली के पीछे क्या है...' पर जमकर डांस किया था जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है। शादी के जश्न की झलकियां इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। 12 जुलाई से 14 जुलाई तक अनंत-राधिका के शादी समारोह चले थे। 13 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। वहीं शादी समारोह में इंटरनेशनल सेलेब्रिटीज़ से लेकर विदेश के बड़े सीईओ, राजनेता, स्टार्स से लेकर बड़े दिग्गज शामिल हुए थे।

 

5379487