Logo
Mahesh Babu: शाहरुखान के बाद अब महेश बाबू 'मुफासा: द लॉयन किंग' में अपनी दमदार अवाज देने जा रहे हैं। एक्टर फिल्म के तेलुगु संस्करण के लिए मुफासा के किरदार को अपनी आवाज देंगे।

Mahesh Babu: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू अक्सर अपनी धमाकेदार फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच एक्टर को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। शाहरुखान के बाद अब महेश बाबू 'मुफासा: द लॉयन किंग' में अपनी दमदार अवाज देने जा रहे हैं। 

'मुफासा' के तेलुगु वर्जन को आवाज देंगे महेश बाबू
दरअसल, साउथ एक्टर महेश बाबू को फिल्म 'मुफासा: द लॉयन किंग' में अपनी आवाज देने के लिए चुना गया है। अभिनेता डिज्नी की अपकमिंग फिल्म के तेलुगु संस्करण के लिए मुफासा के किरदार को अपनी आवाज देंगे। हालांकि, यह फिल्म 20 दिसंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।  

'मैं अपने बच्चों के साथ संजो कर रखूंगा'
महेश बाबू ने अपने करैक्टर को लेकर बात करते हुए कहा कि ''इस फिल्म में मुसाफा का करैक्टर न सिर्फ मुझे अपने बेटे का मार्गदर्शन करने वाले एक प्यारे पिता के रूप में देखता है बल्कि अपने कबीले की देखभाल करने वाले जंगल के एक राजा के रूप में भी आकर्षित करता है।" उन्होंने कहा कि, "मेरा परिवार मेरे लिए सबकुछ है और डिज्नी के साथ यह सहयोग मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि यह एक ऐसा अनुभव है जिसे मैं अपने बच्चों के साथ संजो कर रखूंगा! मैं उस समय का इंतजार कर रहा हूं जब मेरा परिवार और मेरे दर्शक 20 दिसंबर को बड़े पर्दे पर तेलुगु में मुफासा: द लायन किंग देखेंगे।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें, फिल्म का तेलुगु ट्रेलर 26 अगस्त को सुबह 11:07 बजे लॉन्च होगा। जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस ट्रेलर में महेश बाबू की शक्तिशाली और गूंजती आवाज की झलक देखने मिलेगी। जिसे वो मुफासा के प्रिय किरदार में लेकर आएंगे। यह फिल्म 20 दिसंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। 

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487