Logo
माहिरा खान ने फ्लोरल साड़ी और ब्लेज़र में तस्वीरें साझा की है, जो आपको ट्रेडिशनल और मार्डन लुक दोनों देगा, उनके इस लुक को जरूर देखें...

पाकिस्तान की शान और एक ग्लोबल फैशन आइकन का स्टाइल उतना ही मजबूत है जितनी उनका अभिनय है। आज हम उस लम्हे की बात कर रहे हैं जिसने सभी को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस महिरा खान का ब्लेज़र और साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आई हैं। महिरा खान ने सभी को अपने बेहतरीन आउटफिट के साथ चौंका दिया है। उन्होंने एक खूबसूरत सफेद साड़ी पहनी है, जिस पर हल्के गुलाबी और हरे रंग के फूलों के प्रिंट है। यह रंग की साड़ी बहुत ही हल्की और आकर्षक है, जिससे पूरा लुक बहुत ही सुंदर और खास अवसरों के लिए एकदम उपयुक्त लग रहा है।

साड़ी के साथ ब्लेजर लुक 

महिरा ने इस साड़ी को एक मॉडर्न ट्विस्ट देने के लिए साड़ी के साथ ब्लेज़र पहना हुआ है। जो सफेद साड़ी के साथ बहुत ही अच्छा लग रहा है। जिससे आउटफिट और भी आकर्षक बन गया। फूलों वाली साड़ी और स्ट्रक्चर्ड ब्लेज़र का यह संयोजन एकदम अलग और सुंदर दिखाई दे रहा है।

Mahira Khan
माहिरा खान फ्लोरल साड़ी और ब्लेज़र लुक में आईं नजर 

डिनर के लिए अच्छा कॉम्बिनेशन है 

अगर आप फॉर्मल और ट्रेडिशनल को मिलाकर किसी खास इवेंट जैसे सांस्कृतिक कार्यक्रम या फॉर्मल डिनर के लिए कुछ अनोखा पहनना चाहते हैं, तो महिरा का यह लुक आपके लिए परफेक्ट हो सकता है। यह लुक ऑफिस गैदरिंग या किसी भी ऐसे अवसर के लिए बेहतरीन है। जहाँ आपको फॉर्मल और स्टाइलिश दोनों दिखना हो। साड़ी के साथ ब्लेज़र का यह फ्यूज़न, एलिगेंस और कॉर्पोरेट लुक का एक सुंदर मेल है।

महिरा का मेकअप कैसा है 

महिरा का मेकअप भी बहुत ही सिंपल और नैचुरल है। हल्की न्यूड लिपस्टिक ने उनके लुक को एक नाजुक सा रंग दिया, जबकि गालों पर हल्की गुलाबी रंगत उनके चेहरे को फ्रेश और नैचुरल लुक दे रही है। सिल्वर आईशैडो ने उनकी आंखों में एक हल्की चमक पैदा की, और घनी पलकें, मस्कारा के ज़रिए, उनकी आंखों के मेकअप को और उभार रही थीं। महिरा ने अपने बालों को सॉफ्ट वेव्स में स्टाइल किया, जिससे उनका लुक और भी सौम्य और मासूम लग रहा है।

5379487