Anil Mehta Post Mortem Report: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत की खबर से पूरी इंडस्ट्री हिल गई है। 11 सितंबर की सुबह करीब 9 बजे एक्ट्रेस के पिता अनिल मेहता ने अपने घर की छठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। उनकी उम्र 62 वर्ष थी। हादसे की खबर लगते ही मुंबई पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर तहकीकात शुरू कर दी और शव का पोस्टमॉर्टम कराया। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है जिसमें अनिल मेहता की मौत के कई राज खुले हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई खुलासे
पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार पर इसे सुसाइड बताया है। वहीं परिवार इसे एक हादसा करार दे रही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अनिल मेहता बीमारी थे और काफी परेशान थे। उन्होंने सुसाइड से पहले अपनी दोनों बेटियों मलाइका व अमृता से फोन पर बात की थी। कॉल पर उन्होंने बेटियों से कहा था कि वह 'थक गए और परेशान हो चुके हैं'। वहीं अनिल मेहता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की कुछ डिटेल सामने आई है, जिससे मौत का कारण स्पष्ट हो गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि अनिल मेहता की मौत शरीर पर कई चोटें आने के कारण हुई है। शव से विसरा जांच के लिए बचाकर रखा गया है ताकी आगे की पूर्ण जांच हो सके। पोस्टमार्टम के बाद मलाइके के परिवार को उनके पिता का शव लौटा दिया गया था जिसके बाद गुरुवार को उनका मुंबई के सांताक्रूज श्मशान घाट में अंतिम संस्कार हुआ।

खुदकुशी से पहले बेटियों को किया फोन
कई मीडिया रिपोर्ट्स में जानकारी सामने आई है कि अनिल मेहता ने सुसाइड करने से पहले अपनी बेटियों को कॉल करके 'I am Sick and tired'कहा था। वहीं 11 सितंबर की सुबह जब अनिल मेहता ने आत्महत्या की थी तब मलाइका की मां घर पर ही थीं। अनिल मेहता की मौत से एक रात पहले उनकी बेटी अमृता उनसे मिलने घर आई थीं। 

मलाइका की मां का बयान
इस हादसे के बाद मलाइका की मां जॉय पॉलीकॉर्प ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि अनिल मेहता हर रोज सुबह अखबार पढ़ने घर की बालकनी में जाते हैं। 11 सितंबर को जब वह उनसे हेलो बोलने नहीं आए तो जॉयस ने बालकनी में जाकर देखा, वहां अनिल मेहता की चप्पल थीं और बालकनी के नीचे उनका शव था। सिक्योरिटी गार्ड्स के शोर से उन्हें पता चला कि अनिल मेहता ने बालकनी से कूदकर जान दे दी।

पिता की मौत के बाद मलाइका का पहला पोस्ट