Logo
कुछ समय से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की रूमर्स फैली हुई हैं। लेकिन अब फाइनली मलाइका ने इन रूमर्स पर पहली बार रिएक्ट किया है।

Malaika Arora reacts on Breakup Rumours: बी-टाउन के पॉपुलर कपल्स में से एक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कई सालों से एक-दूसरे के साथ खूबसूरत रिश्ते में हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से कपल के रिश्ते में अनबन की खबरें हैं।

मलाइका-अर्जुन का ब्रेकअप
कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मलाइका-अर्जुन अपने रिलेशन के खराब फेज में हैं और उनका ब्रेकअप हो गया है। हालांकि इन खबरों पर अब तक मलाइका या अर्जुन में से किसी ने भी रिएक्ट नहीं किया है। हाल ही में अर्जुन कपूर के 39वें बर्थडे पर भी मलाइका उनके साथ जर नहीं आई थीं, ना ही उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया था। अब ऐसे में दोनों की ब्रेकअप की खबरें तेज हैं। इस खबर से उनके चाहनेवालों को झटका जरूर लगा है। लेकिन अब फाइनली मलाइका ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

ट्रोलिंग पर बोलीं मलाइका
मलाइका अरोड़ा ने हैलो मैगजीन के साथ अपने रिलेशनशिप और ट्रोलिंग को लेकर बातचीत की है। ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका ने कहा है कि किसी भी व्यक्ति के लिए इंटरनेट बहुत टॉक्सिक जगह हो सकती है। मलाइका ने कहा- "मैंने अपने चारों ओर एक ढाल बना ली है, जहां से मैं नेगेटिविटी को अपने तक आने नहीं देती। मैंने खुद को इससे अलग कर लिया है।"

Malaika Arora
 

एक्ट्रेस ने आगे कहा- "चाहे वो लोग हों, काम का माहौल हो, सोशल मीडिया हो या ट्रोल्स... जैसे ही मुझे नेगेटिविटी महसूस होती है, मैं तुरंत पीछे हट जाती हूं। यह मैंने समय के साथ करना सीखा है। ये मुझ पर पहले हावी हो जाता था, जिसकी वजह से मैं रात को सो नहीं पाती थी। ये चीजें मुझे प्रभावित करती हैं... मैं भी इंसान हूं, इसलिए मैं रोऊंगी, टूट जाऊंगी और ट्रोल होने से जुड़े सारे इमोशन्स का सामना भी करूंगी। लेकिन आप इसे कभी पब्लिकली नहीं देखेंगे।"

प्यार पर बोलीं एक्ट्रेस
बातचीत के दौरान मलाइका से प्यार के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा- "मैं हार्डकोर रोमांटिक हूं... मैं कभी भी सच्चे प्यार के आइडिया पर हार नहीं मानूंगी, चाहे कुछ भी हो जाए। मैं टिपिकल स्कॉरपियो (राशि) हूं तो मैं आखिरी तक अपने प्यार के लिए लड़ूंगी। लेकिन मैं बहुत रियलिस्टिक भी हूं और मुझे पता है कहां पर लाइन खींचना है।"

5379487