Logo
बुधवार(11 सितंबर) को मलाइका अरोड़ा के पिता ने बांद्रा स्थित अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं, अब पिता की निधन के बाद एक्ट्रेस ने पहला पोस्ट शेयर कर लोगों और मीडिया से खास अपील की है।

 Malaika Arora Father Death: बीते बुधवार(11 सितंबर) को एंटरटेनमेंट जगत से एक दुखद खबर सामने आई। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने बांद्रा स्थित अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं एक्ट्रेस का पूरा परिवार इस वक्त सदमें में है। ऐसे में अब पिता की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा ने पहला पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने मीडिया और लोगों से खास अपील भी की है। 

पिता के निधन के बाद मलाइका ने किया पोस्ट
दरअसल, बीती रात मालइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पिता को लेकर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें लिखा कि ''हमें यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारे प्यारे पिता अनिल मेहता अब इस दुनिया में नहीं रहे। वह एक बहुत अच्छे इंसान थे, एक समर्पित दादा, बहुत प्यार करने वाले पति, और हमारे बेस्ट फ्रेंड। उनके निधन से हमारा पूरा परिवार इस वक्त सदमें में है, इसलिए हम मीडिया और अपने शुभचिंतकों से खास अपील करते हैं कि हमें प्राइवेसी दें। हमें समझने और हमारी भावनाओं की इज्जत के लिए हम आपका आभार।''

एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में परिवार के सदस्यों का नाम भी लिखा है। साथ ही उन्होंने अपने पिता की जन्म और मृत्यु की तारीख भी लिखी है। हालांकि, मलाइका के इस पोस्ट के सामने आने के बाद कई सेलेब्स और फैंस उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

पुलिस ने दिया बयान 
आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा के पिता के मौत की वजह अपने घर की छत से कूदकर सुसाइड करना बताया जा रहा है। लेकिन घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में बताया कि यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि, उनके पास से अब तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। इस मामले में उनकी टीम बारीकी से जांच कर रही हैं। 

CH Govt hbm ad
5379487