Logo
मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। जिसमें वह 'मिस्ट्री मैन' संग नजर आ रही हैं। अब लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

Malaika Arora: बॉलीवुड की मशहूर अदाकार मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में है। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों स्पेन में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। मलाइका लगातार अपने वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी कुछ और तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है, जिसे देखने के बाद लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

 'मिस्ट्री मैन' संग वेक्शन पर दिखीं मलाइका 
दरअसल, हाल ही में मलाइका ने स्पेन से वेकेशन की फोटोज अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें एक 'मिस्ट्री मैन' भी नजर आ रहा है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद हर किसी की निगाहें इस पर ही अटक गई हैं। वहीं सामने आई इस तस्वीर में चार फोटो हैं। जिसमें से एक में मलाइका बीच पर लेटकर सनबाथ लेती नजर आ रही हैं। वहीं बाकी तस्वीरों में खूब सारा लजीज खाना और ड्रिंक्स दिख रही हैं। इसके अलावा एक ऐसी फोटो है, जिसमें एक शख्स नजर आ रहा है, लेकिन उसकी तस्वीर ब्लर है।

Malaika Arora Instagram Story
Malaika Arora Instagram Story (Instagram)

फोटोज सामने आने के बाद उड़ने लगीं अफवाहें
ऐसे में अब रूमर्स का कहना है कि एक्ट्रेस फिर से किसी को डेट कर रही हैं और ये वेकेशन भी ये उनके साथ ही मना रही हैं। वहीं माना जा रहा है कि अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद मल्ला की लाइफ में फिर से प्यार की बहार आई है, यानी एक नए लव की एंट्री हुई है। हालांकि, रिलेशनशिप की अफवाहों पर  मलाइका और अर्जुन कपूर की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

कपल की लव लाइफ  
आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर करीब 5 सालों से एक-दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में रहे। अब 5 साल डेटिंग के बाद हाल ही में खबरे सामने आई है कि इनका ब्रेकअप हो गया है। लेकिन इस पर कपल ने अब तक मुहर नहीं लगाई है। हलांकि, साल 2019 में दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कंफर्म किया था। 

5379487