Logo
Malayalam actor Bala Arrested: मलायलम अभिनेता बाला उर्फ बाला कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनपर उनकी एक्स वाइफ और बेटी ने प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं।

Malayalam Actor Bala arrested: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में कई मलयालम फिल्म स्टार्स को पर यौन उत्पीड़न और प्रताड़ना के आरोपों में सलाखों के पीछे जाना पड़ा। अब हाल ही में मलयालम एक्टर बाला को पुलिस ने गरफ्तार कर लिया है। उनपर उनकी एक्स वाइफ ने शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं।

बेटी और पूर्व पत्नी ने लगाए आरोप
कदवंतरा पुलिस (केरल) ने सोमवार, 14 अक्टूबर को अभिनेता बाला, उनके मैनेजर राजेश और एक अन्य को हिरासत में ले लिया। एक्टर पर उनकी बेटी अवंतिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर आरोप लगाया था कि वह उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें बेटी और पूर्व पत्नी की शिकायत के आधार पर हिरासत में लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmactor Bala (@actorbala)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाला और उनकी एक्स वाइफ अमृता सुरेश के बीच अनबन की खबरें सुर्खियों में हैं। अमृता ने अपने वैवाहिक जीवन में चल रहे विवाद और बुरे दिनों के बारे में कई खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि बाला से शादी के बाद उन्होंने घरेलू दुर्व्यवहार और उत्पीड़न सहे, जिसके चलते वह ट्रॉमा से गुजरी थीं। उनके साथ घरेलू हिंसा हुई। वहीं एक्टर बाला का आरोप है कि उनकी पूर्व पत्नी उनकी बेटी से मिलने नहीं देतीं।

बाद में उनकी बेटी अवंतिका ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने पिता पर फिजिकल और मेंटल एब्यूज का खुलासा किया था। फिलहाल इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

5379487