Logo
मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में छिड़े मीटू के बीच एक्टर निविन पॉली पर केरल पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। एक महिला ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया है। अब इस पर अभिनेता ने सफाई दी है।

Nivin Pauly: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में उथल-पुथल मच गई है। आए दिन महिलाओं के साथ इंडस्ट्री में सेक्शुअल हैरासमेंट, दुर्व्यव्हार और शोषण के तमाम मामले उजागर हो रहे हैं।

इसी बीच मशहूर मलयालम एक्टर निविन पॉली पर भी यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे हैं जिसके चलते उनपर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। इसको लेकर अब एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप
एक 40 वर्षीय महिला ने केरल के ओन्नुकल पुलिस थाने (एर्नाकुलम) में 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें निविन का नाम शामिल है। पीड़ित महिला का आरोप है कि एक्टर ने एक रोल का झांसा देते हुए साल 2023 में उसे दुबई के एक होटल में बुलाया था जहां कमरे में उसके साथ यौन उत्पीड़न किया था। इस शिकायत के आधार पर निविन पॉली के खिलाफ गैर-जमानती मामला दर्ज किया गया है। वहीं इन आरोपों को अभिनेता ने झूठ करार दिया है।

ये भी पढ़ें- Rishi Kapoor: पापा ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर रिद्धिमा ने शेयर किया स्पेशल नोट, राहा कपूर से बताया खास कनेक्श

एक्टर ने दी सफाई
एक्टर ने मंगलवार को महिला द्वारा लगाए इन सभी आरोपों को सिरे से नकाराते हुए कहा है कि वह इस केस से लड़ने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे। उन्होंने 3 सितंबर को इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी कर लिखा, "मुझे एक झूठी खबर मिली है कि मेरे ऊपर एक महिला के साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया गया है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये आरोप पूरी तरह से झूठे और गलत है।"

उन्होंने आगे लिखा- "मैं अपने ऊपर लगे इन आरोपों को बेबुनियाद साबित करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हूं...और उन जिम्मेदार लोगों के नाम सामने लाने के लिए आवश्यक कदम उठाउंगा। अब सारी चीजों से कानूनी तौर पर निपटा जाएगा।"

महिला की शिकायत पर पुलिस कर रही जांच
मलयालम मीडिया रिपोर्टर लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के साथ यह घटना साल 2023 नवंबर में दुबई में हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला ने शिकायत में कहा है कि दुबई में फिल्म का ऑफिर दिया गया था उस दौरान उन्हें ड्रग्स दिए गए और फिर 6 आरोपियों ने अलग-अलग मौकों पर उनका यौन शोषण किया। फिलहाल ओनुक्कल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और एसआईटी टीम इस मामले की जांच करेगी।

5379487