Logo
Anil Arora Death: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल ने 11 सितंबर को खुदकुशी कर ली। मामले में पुलिस का पहला बयान सामने आया है। वहीं एक्ट्रेस की मां ने सुसाइड के वक्त का आखों-देखा हाल बयां किया।

Malaika Arora Mother Statement: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की दुखद खबर से हर कोई शॉक्ड है। 11 सितंबर को एक्ट्रेस के पिता ने बांद्रा स्थित अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। मलाइका का पूरा परिवार इस वक्त सदमें में है। बॉलीवुड इंडस्ट्री से तमाम स्टार्स उनके घर पहुंच रहे हैं।

पुलिस का पहला बयान आया सामने 
ऐसे में इस हादसे पर पुलिस का पहला बयान भी सामने आ गया है। मुंबई पुलिस के डीसीपी राज तिलक रोशन ने बताया है कि शुरुआती जांच में खुदकुशी की बात सामने आई है। ANI द्वारा जारी वीडियो में डीसीपी रोशन ने मलाइका के पिता की खबर पर अपडेट देते हुए कहा कि अनिल मेहता 6वीं मंजिल पर रहते थे जहां से कूदकर उन्होंने जान दे दी। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मिलकर आगे की जांच कर रही है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। "प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या लग रही है।" पुलिस के स्टेटमेंट में उनका नाम अनिल मेहता लिखा हुआ है। 

मलाइका की मां ने बताई आंखो-देखी
अब इस हादसे पर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प ने 62 वर्षीय अनिल की खुदकुशी की पूरी कहानी बताई है। पुलिस को दिए बयान में उन्हें कहा कि अनिल को किसी भी तरह की बीमारी नहीं थी। वह हर रोज सुबह बालकनी में बैठकर न्यूजपेपर पढ़ते थे। बुधवार (11 सितंबर) सुबह जब वह बालकनी में गईं तो उन्हें अनिल कहीं नहीं दिखाई दिए वहां केवल उनकी चप्पल थीं। जब उन्होंने झांककर नीचे देखा तो वॉचमैन जोर-जोर से मदद के लिए चिल्ला रहा था और अनिल लहुलुहान जमीन पर थे।

बता दें, मलाइका के माता-पिता जॉयस पॉलीकार्प और अनिल अरोड़ा का बहुत पहले तलाक हो गया था। तलाक के बावजूद वे पिछले कई सालों से साथ रह रहे थे। पुलिस के बयान में उनका नाम अनिल मेहता बताया जा रहा है।

CH Govt hbm ad
5379487