Mallika Sherawat Shocking Revealation: सिनेमा जगत में मीटू अभियान के बाद से ही कई अभिनेत्रियों ने इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स और डायरेक्टर्स का असली चेहरे दिखाया है। कई ऐसे सेलेब्स के नाम सामने आए जिन्होंने इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों के साथ यौन शोषण और उत्पीड़न किया। अब हाल ही में 'मर्डर' एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने एक एक्टर के बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए बताया है कि वह आधी रात को उनके बेडरूम में घुसना चाहता था।

एक्टर के बारे में किया शॉकिंग खुलासा
मल्लिका ने अपने साथ हुई इस शर्मनाक हरकत का किस्सा बताया है। उन्होंने उस एक्टर का नाम लिए बगैर कहा कि वह रात को 12 बजे उनके बेडरूम के बाहर आकर दरवाजा पीटता था और रूम में आने को पूछता था। ये देखकर मल्लिका शॉक्ड रह गई थीं। एक्ट्रेस ने उस घटना का जिक्र किया है जब वह विदेश में एक बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रह थीं। अब अभिनेत्री के इस बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

'रात 12 बजे रूम का दरवाजा...'
वीडियो में एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका शेरावत कहती हैं- "मैं एक घटना के बार में बताती हूं... मैं दुबई में एक बहुत बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही थी। ये एक बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्म थी... एक सुपरहिट फिल्म जो लोगों को बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म में मैंने कॉमेडी रोल किया था। उस फिल्म का हीरो रात के 12 बजे मेरे रूम के दरवाजे को खटखटाता था।

 

वह बुरी तरह दरवाजा पीटता था , जैसी कि दरवाजा तोड़ ही देगा... क्योंकि वो मेरे बेडरूम के अंदर आना चाहता था। और मैंने सोचा, नहीं, ऐसा हरगिज नहीं होने वाला। उसके बाद उस हीरो ने मेरे साथ कभी काम नहीं किया।" एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग कयास लगा रहे हैं कि ये फिल्म नाना पाटेकर, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ और अनिल कपूर स्टारर फिल्म थी।

मल्लिका शेरावत की आगामी फिल्म 
मल्ल्किा शेरावत काफी समय बाद बड़ी फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' है जिसमें राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में मल्लिका भी अहम रोल में होंगी। ये फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।