Logo
Shreya Ghoshal concert: श्रेया घोषाल के कोलकाता में म्यूजिकल कॉन्सर्ट के दौरान एक शख्स ने भरी ऑडियंस के बीच अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। इसे देख श्रेया ने अपनी लाइव सिंगिंग बीच में रोक दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया छाया हुआ है।

Man Proposes to Girlfriend in Shreya Ghoshal concert: श्रेया घोषाल बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर हैं। उनके गाने हमेशा चार्ट बस्टर लिस्ट में छाए रहते हैं। फिल्मों में गानों के अलावा उनके म्यूजिकल कॉन्सर्ट्स की भी बड़ी धूम रहती है। हाल ही में उन्होंने कोलकाता में अपना लाइव कॉन्सर्ट किया था इस दौरान एक शख्स ने ऑडियंस के बीच अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया जिसकी वजह से श्रेया ने अपना शो बीच में रुकवा दिया। अब इसका एक वीडियो तेजी से वारयल हो रहा है।

श्रेया घोषाल के कॉन्सर्ट में कपल ने किया प्रपोज
19 अक्टूबर को कोलकाता में श्रेया घोषाल ने लाइव परफॉर्मेंस दिया था। इस दौरान लाखों की जनता उनका कॉन्सर्ट सुनने आई थी। श्रेया स्टेज पर लाइव परफॉर्म कर रही थीं, इस दौरान उन्होंने अपनी सिंगिंग बीच में छोड़कर एक कपल को स्पॉट किया जो एक-दूसरे को प्रपोज करना चाहता था। दरअसल वह शख्स अपने हाथ में एक प्ले कार्ड लिए खड़ा था जिसपर लिखा था- 'श्रेया आप मेरी दूसरी मोहबब्त हो'।

इसे देखते ही श्रेया ने गाना बीच में छोड़ दिया और उससे पूछा- 'तो आपका पहला प्यार कौन है?' इसपर शख्स साथ में खड़ी अपनी गर्लफ्रेंड की ओर इशारा करते हुए कहता है कि वह उसे प्रपोज़ करना चाहता है। श्रेया ने भी लाइव सिंगिंग रोककर उनसे नाम पूछा और कहा "प्रपोज करना हो तो अच्छे से करना यही एक मौका है तुम्हारे पास... हजारों लो तुम्हे देख रहे हैं।"

इस दौरान श्रेया उनसे मजाक में कहती हैं 'क्या मैं आपके लिए मंत्र पढ़ दूं'? यह सुन सारी ऑडियंस हंसने लगती है। जिसके बाद श्रेया ने कपल के लिए फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' का सुपरहिट गाना 'तुझमें रब दिखाता है...' भी गाया और पूरे शो में तालियों की गूंज उठ गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

5379487