Logo
Mandira Bedi Husband Birth Anniversary: मंदिरा बेदी ने दिवंगत पति राज कौशल के बर्थ एनिवर्सरी पर एक वीडियो शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने उनको याद करते हुए एक लंबा नोट भी लिखा।  

Mandira Bedi Husband Birth Anniversary: टीवी इंडस्ट्री की पॉपलुर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी को आज हर कोई जानता है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने पति के बर्थ एनिवर्सरी पर एक वीडियो शेयर किया। वहीं उन्होंने वीडियो के साथ उनको याद करते हुए एक लंबा नोट भी लिखा।  

राज कौशल की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं मंदिरा बेदी
दरअसल, एक्ट्रेस ने साल 2021 में अपने पति राज कौशल को खो दिया था। इसी बीच एक्ट्रेस ने 15 अगस्त 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दिवंगत पति राज की यादों का मोमेंट शेयर किया। एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ एक इमोशनल नोट भी लिखा। इस नोट में उन्होंने लिखा कि वो और उनके बच्चे जन्मदिन पर उन्हें और ज्यादा याद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

खास पलों का शेयर किया वीडियो
मंदिरा ने नोट में आगे लिखा कि ''हैप्पी बर्थडे राज जी.. आपको हमें छोड़े हुए 3 साल से ज्यादा वक्त हो गया है और हम आपके बारे में सोचते हैं और आपको हर दिन याद करते हैं। आपके जन्मदिन पर, हम आपके बारे में थोड़ा और सोचते हैं और आपको थोड़ा और जश्न मनाते हैं और कई चीजें जिन्होंने आपको बेहतरीन बनाया, आपकी तेज आवाज, आपका प्यार भरा दिल... हम आपके बारे में बहुत प्यार से सोचते हैं और आपको बहुत याद करते हैं। आज हम उस दिन का जश्न मना रहे जिस दिन आपका जन्म हुआ था।''

दिल का दौरा पड़ने से एक्ट्रेस के पति का हुआ था निधन
 आपको बता दें, मंदिरा के पति राज कौशल का निधन साल 2021 में दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ था। वहीं एक इंटरव्यू में मंदिरा ने पहली बार अपने पति राज कौशल के दुखद निधन के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया कि वह हर दिन उनके बारे में सोचती थी। इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि उनके निधन के बाद का पहला साल परिवार के लिए काफी मुश्किल था। उनका पहला जन्मदिन, पहली सालगिरह, पहली दिवाली, पहला क्रिसमस, पहला नया साल हमारे परिवार के लिए बहुत बुरा था।

CH Govt hbm ad
5379487