Logo
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कोर्ट में अभिरा को मनीष गोयनका मिलेंगे और वह उसे खूब सुनाएंगे। साथ ही उसे रूही से दूर रहने की चेतावनी भी देंगे।

YRKKH Spoiler 11 July: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में धीरे- धीरे अरमान और अभिरा एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं। इस बीच आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि अरमान रूही का केस लड़ने के लिए तैयार हो जाता है और अभिरा रूही के खिलाफ केस लड़ती है। हलांकि, अरमान अभिरा से कोर्ट के बाहर सेटलमेंट करने की कोशिश करता है। लेकिन अभिरा ऐसा करने से मना कर देती है। 

अभिरा को भड़काने की कोशिश करेंगी दादी-सा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा कोर्ट के बाद जब घर वापस आएगी, तो पौद्दार हाउस में ताला लगा मिलेगा। जिसके बाद वह गेट को फांद कर अंदर जाने लगेगी। तभी वहां दादी-सा आ जाएंगी और वह अभिरा को रूही का नाम लेकर भड़काने की कोशिश करेंगी। इस बीच उससे कहेंगी कि ''अरमान अभिरा और रूही की बीच फंस गया है और क्या पता वो रूही के पास चला जाए।'' हलांकि, ये बोलकर दादी सा वहां से चली जाएंगी। जिसके बाद अरमान वहां आएगा। 


एक साथ केस को लेकर काम करेंगे अरमान और रूही
हलांकि, इस दौरान अरमान अभिरा को खूब छेड़ने की कोशिश करेगा और फिर दोनों एक साथ बैठकर नूडल खाएंगे। साथ ही अपने केस को लेकर काम करेंगे। वहीं काम करते-करते अरमान और अभिरा सो जाएंगे। फिर अगले दिन सभी उन्हें एक साथ सोते हुए देख लेंगे। लेकिन दादी सा दोनों को यूं देखकर भड़क जाएंगी। इन सबके बाद अरमान और अभिरा कोर्ट पहुंचेंगे। अरमान रूही की वकालत करेगा और रूही को शरीफ इंसान बताएगा। 

अभिरा को खूब सुनाएंगे बी-नानू
वहीं जैसे ही अभिरा का नंबर जाएगा। वो नवर्स हो जाएगी और जज के सामने बोलते वक्त लड़खड़ाने लगेगी। इस वजह से केस की सुनवाई को आगे बढ़ा दी जाएगी। इस बीच अभिरा मनीष गोयनका मिलेंगे और वो उसे खूब सुनाएंगे। वह बोलेंगे कि ''तू अपनी काकी को इंसाफ नहीं दिलाना चाहती है बल्कि रूही को सजा दिलाने में लगी है।'' साथ ही वह अभिरा को रूही से दूर रहने के लिए भी बोल देंगे। लेकिन उनकी ये सारी बातें अरमान सुन लेगा। जिसके बाद वह अभिरा को समझाएगा कि जबरदस्ती के रिश्ते बनाने की जरूरत नहीं है। 

5379487