Bhaiyya Ji Trailer Released: मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भैया जी' इन दिनों चर्चा में हैं। वहीं इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंताजार कर रहे हैं। इसी बीच मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर जारी किया गया है। जिसमें एक्टर अपने भाई की मौत का बदला लेते हुए नजर आ रहे हैं। 

'भैया जी' का धमाकेदार ट्रेलर आउट
दरअसल, हाल ही में एक्टर ने अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने से पहले फिल्म का एक क्लिप शेयर किया था। जिसमें फैंस भर-भर के प्यार लुटाते नजर आए। वहीं अब एक्टर की धमाकेदार फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन दिया कि,  भैया नहीं... भैया जी! आ गए हैं, अपने प्रतिशोध की झलक लेकर। 

फावड़े से कुकर्मियों को खत्म करेंगे 'भैया जी'
सामने आए ट्रेलर में एक किरदार बार-बार पूछता नजर आ रहा है कि भैया जी कौन है? वहीं उसके बार-बार पूछने पर भी जब उसे जवाब नहीं मिलता है, तो वह एक बार फिर चिल्लाकर पूछता है। तब दूसरा किरदार कहता नजर आ रहा है कि पॉलिटिक्स की बात करें, तो सत्ता पक्ष को विपक्ष और विपक्ष को सत्ता पक्ष करने के मास्टरमाइंड भैया जी। उनके फावड़े ने हजारों कुकर्मियों को संसार से मुक्त किया है। एक समय था, जब कुकर्मी मात्र उनकी कहानियां सुनकर कुकर्म त्याग देता था। इसके बाद ट्रेलर में मनोज बाजपेयी की धांसू एंट्री होती हैं और उनका ताबड़तोड़ एक्शन देखने को मिलता है। 

फिल्म के स्टार कास्ट
आपको बता दें, यह फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। वहीं फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें, फिल्म का डायरेक्शन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। इसके साथ ही फिल्म में सह-निर्माता मनोज बाजपेयी ही हैं। इसके अलावा 'भैया जी' में एक्टर सुविंदर विक्की, जतिन गोस्वामी, विपिन शर्मा और जोया हुसैन अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।