Logo
इन दिनों आलिया भट्ट अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जिगरा' को लेकर चर्चा में हैं। दिव्या खोसला कुमार के बाद अब मैरी कॉम एक्टर बिजौ थांगजाम ने 'जिगरा' के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Jigra Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'जिगरा' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म हाल ही में 11 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई है। लेकिन रिलीज के बाद से 'जिगरा' की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पहले एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने आलिया भट्ट पर बॉक्स ऑफिस के आंकड़े का फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया था। ऐसे में अब मैरी कॉम एक्टर बिजौ थांगजाम ने दावा किया है कि उनके साथ 'जिगरा' के मेकर्स का अनप्रोफेशनल बिहेवियर था। 

मैरी कॉम एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
दरअसल, मणिपुर बेस्ड एक्टर बिजौ थांगजाम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा-पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि ''मैं इसे किसी एजेंडे या आरोप-प्रत्यारोप के साथ नहीं लिख रहा हूं। मैं सिर्फ सबको ये बताना चाहता हूं कि नॉर्थ-ईस्ट के मेरे जैसे एक्टर्स के साथ अक्सर बड़े प्रोडक्शन हाउस किस तरह का व्यवहार करते है।''

कभी भी फिक्स डेट नहीं दी गई 
एक्टर ने आगे बताया कि ''2023 में जिगरा की कास्टिंग टीम ने उन्हें एक रोल के लिए संपर्क किया था और उन्होंने चार महीनों की अवधि में दो बार अपने टेप भेजे। नवंबर के लास्ट में बताया कि मैं दिसंबर में शूटिंग शुरू करूंगा। लेकिन उन्होंने मुझे कभी भी शूटिंग की कोई तय तारीख नहीं बताई।हालांकि, उन्होंने मुझे दिसंबर के पूरे महीने के लिए बुक कर लिया था और इस उम्मीद से कि मैं उनके साथ किसी भी वक्त शूटिंग के लिए तैयार हो जाऊंगा।''

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, "मुझे पूरे महीने अंधेरे में रखा गया और कोई भी सही अपडेट नहीं दी गई। मुझे आखिरी मैसेज 26 दिसंबर को मिला कि जवाब का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इसके बाद कोई जवाब नहीं आया। हालांकि, मैंने उस दौरान कई अच्छे प्रोजेक्ट्स खो दिए।

'जिगरा' की कहानी 
आपको बता दें, जिगरा की कहानी एक भाई-बहन की है। जिसमें आलिया भट्ट ने एक प्रोटेक्टिव बहन का रोल प्ले किया है। फिल्म में वेदांग रैना उनके भाई के किरदार में दिखाई दिए हैं। इसके अलावा इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी आलिया भट्ट की हैं।

5379487