Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि मीनू और सागर भागकर शादी कर लेंगे। इसके बाद डॉली अनुपमा को खूब खरीरोटी सुनाने लेगी और फिर पाखी खूब बोलेगी। तब आध्या पाखी से भिड़ जाएगी।

Anupama Spoiler 27 Sept: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा एक बड़ा फैसला लेती है और सागर-मीनू के सपोर्ट में खड़ी हो जाती है। ये सब देखकर डॉली भड़क जाती है और उसे खरीखोटी सुनाने लगती है। 
 
मीनू के लिए लड़का देखने जाएगा शाह परिवार 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आशा भवन में हुए हंगामे के बाद डॉली सबको बताएगी कि उसने मीनू का रिश्ता पक्का कर दिया है और मीनू मान गई है। ये सुनकर अनुपमा हैरान हो जाएगी और उधर सागर का दिल टूट जाएगा। इसके बाद तोषू डॉली और पाखी लड़के वाले से मिलने जाने लगेंगे। तभी बा और डिंपी आएंगे कहेंगे कि सब जा रहे, तो हम भी जाएंगे। हालांकि, इतने में सबको पता चलेगा कि मीनू आशा भवन से गायब है। 

अनुपमा को खरीखोटी सुनाएगी डॉली
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि मीनू को आशा भवन में सभी लोग ढूंढने लगेंगे और उसको फोन करेंगे। लेकिन वो फोन नहीं उठाएगी। इस बीच पता चलेगा कि सागर भी नहीं है। ये सुनते ही सभी लोग परेशान हो जाएंगे और डॉली भड़क जाएगी। अनुपमा से बार-बार पूछेगी कि वो दोनों कहां है और जरूर आपने ही दोनों को भागया है। तब अनुपमा बोलेगी कि मुझे नहीं पता हैं कहां है। 

सागर और मीनू करेंगे शादी 
इतने में आशा भवन के बाहर खड़े मीनू और सागर आवाज लगाएंगे। कि हम यहां है। तब मीनू के माथे में सिन्दूर और गले मंगसूत्र देखकर सभी लोग हैरान हो जाएंगे और अनुपमा को खड़ी खोटी सुनाने लगेंगे। पाखी और तोषू भी खूब खड़ी खोटी सुनाएगी। ये सब देखकर आध्या भड़क जाएगी और पाखी से भिड़ जाएगी और उससे घर निकलने को बोल देगी।  

5379487