Logo
Kolkata Rape-Murder Case: पूर्व टीएमसी सांसद-एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती को कोलकाता रेप केस पर पोस्ट करने पर उन्हें रेप की धमकियां मिली हैं और अश्लील मैसेज भी आ रहे हैं।

Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता ट्रेनी डॉक्टर रेप-मर्डर केस को लेकर पूर देश में आक्रोश है और इस मामले को लेकर हर तरफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी बीच पूर्व टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने भी इस पर पोस्ट कर अपना गुस्सा जाहिर किया। इसके बाद से उन्हें रेप की धमकियां मिली रही हैं। 

मिमी चक्रवती को मिली रेप की धमकी
एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और उसमें उन्होंने बताया कि कोलकाता रेप केस पर पोस्ट करने के बाद उन्हें रेप की धमकी और अश्लील मैसेजस आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने ये स्क्रीनशॉट शेयर कर कोलकाता पुलिस की साइबर सेल को टैग करते हुए लिखा कि, 'हम यहां महिलाओं के लिए न्याय मांग रहे हैं, है न? ये उन्ही में से कुछ। भीड़ में नकाबपोश लोगों द्वारा बलात्कार की धमकियां आम बात हो गई है, जो कहते हैं कि वो महिलाओं के साथ खड़े हैं। लेकिन कौन सी परवरिश और शिक्षा इसकी अनुमति देती है?'  

विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थी एक्ट्रेस 
आपको बता दें, तृणमूल कांग्रेस की पूर्व सांसद और बंगानी फिल्मों की एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने 14 अगस्त की रात को आयोजित विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। इस विरोध प्रदर्शन में उनके अलावा ऋद्धि सेन, अरिंदम सिल और मधुमिता सरकार जैसी एक्ट्रेस शामिल हुई थीं। एक्ट्रेस की बात करें, तो मिमी चक्रवर्ती 2019 से 2024 तक जादवपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद थीं। 

पोस्ट पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन
ऐसे में अब यूजर्स एक्ट्रेस के पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि सांसद रहीं महिला को भी रेप की धमकी मिल रही है, यह तो बेहद चिंताजनक है। वहीं दूसरे ने लिखा कि अब देश में हमारी मां-बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं बची हैं।' एक और यूजर ने लिखा कि पुरुषों की मानसिकता का विनाश हो रहा है।'

5379487