Namashi Chakraborty on Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) के मिजाज से सभी वाकिफ हैं। जहां एक ओर उन्हें इंडस्ट्री में न्यूकमर्स के लिए गॉडफादर माना जाता है, तो वहीं उनकी दरियादिली के भी लोग बड़े फैन हैं। इसके अलावा उनके गुस्सैल स्वभाव के लिए भी कई बार उनकी आलोनाएं हुई हैं। हाल ही में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने भी सलमान खान के गुस्सैल बर्ताव को लेकर कुछ चौंकाने वाला खुलासा किया है।

सलमान को लेकर खोला राज़
उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि सलमान खान ने एक बार उन्हें फिल्म के सेट से बाहर निकाल देने की धमकी दी थी। उन्होंने सलमान खान के बर्ताव पर भी कुछ खुलासा किया है। दरअसल नमाशी चक्रवर्ती ने 'लहरें' को दिए एक इंटरव्यू में सलमान से जुड़ा एक फनी किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि एक बार वह सलमान खान से मिलने गए थे तब उन्होंने मजाक में उन्हें सेट से बाहर कर देने की धमकी दे डाली थी।

'पैर छूने पर दी थी गाली...'
उन्होंने कहा- "सलमान भाई अपनी फिल्म 'राधे' की शूटिंग कर रहे थे... और मैंने 'बैड बॉय' की शूटिंग खत्म की थी। तब मैं उनसे मिलने के लिए मेहबूब स्टूडियो गया था। उनसे मिलते ही मैंने उनके पैर छुए... ये देखते ही उन्होंने मजाक में गाली दे दी। उन्होंने कहा 'मैं भी तुम्हारे जितने ही उम्र का हूं... ये सब मत करो, और फिर उन्होंने मुझे गले से लगा लिया।"

'सलमान ने कहा- सेट से बाहर फेंक दूंगा' 
नमाशी ने आगे कहा- "उन्होंने कहा कि अगर तुमने दोबारा ऐसा किया, खासकर अगर दिशा पाटनी यहां बैठी हों, और मेरे पैर छुए... तो मैं तुम्हें सेट से बाहर फेंक दूंगा। नमाशी ने आगे मजाक में कहा "तो, नियम नंबर एक है- सलमान खान के पैर मत छूना।"