Logo
Mridul Ki Duniya: सदी के सबसे बड़े फनकार के रूप में पारिवारिक शो 'मृदुल की दुनिया' के लॉन्च को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं Q TV- ज़रा हटके, आपके पसंदीदा किरदार को अपने चैनल पर ला रहा है।

Mridul Ki Duniya: सदी के सबसे बड़े फनकार के रूप में पारिवारिक शो 'मृदुल की दुनिया' के लॉन्च को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। मृदुल और उसकी दुनिया में आपका स्वागत है। मृदुल के किरदार को आज हर कोई परिचित है, वह पहले ही करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है। यही कारण है कि Q TV- ज़रा हटके, आपके पसंदीदा किरदार को अपने चैनल पर ला रहा है। मृदुल इस शो का मुख्य किरदार है, जो अपने माता-पिता और बड़े भाई नितिन के साथ रहता है। बता दें इस शो में मृदुल की माँ ही उनका घर चलाती हैं और बेहद सख्ती से परिवार की देखभाल करती हैं। परिवार की दिनचर्या काफी दिलचस्प है। जहाँ एक तरफ इसमें परिवार के सदस्यों का एक-दूसरे के प्रति प्यार देखने को मिलेगा, तो वहीं दूसरी तरफ, नोंक-झोंक भी देखने को मिलेगी, जिसे देखने के बाद दर्शक अपनी हँसी को चाहकर भी नहीं रोक सकेंगे और खुद को इस परिवार से जुड़ा हुआ पाएँगे। 

मृदुल के परिवार की झलक 
दरअसल, मृदुल के पिता भी अपने परिवार की देखभाल करते हैं, लेकिन जब पैसे की बात आती है, तो अचानक से उनका बेहद कंजूस वाला रूप सामने आ जाता है। यही कारण है कि मृदुल और नितिन को घर के खर्चों को कम करने के लिए कई प्रकार की योजनाएँ बनानी पड़ती हैं, ताकि वे अपने लिए कुछ पॉकेट मनी बचा सकें। 

कहानी में होगा मस्ती और मिठास
कुछ ही दिनों में टेलीविज़न की शोभा बढ़ाने को तैयार इस शो का प्रीमियर 15 जनवरी, 2024 को रात 8:30 बजे होगा, जिसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार Q TV पर किया जाएगा। Q TV अपने दर्शकों के जीवन में अपने ज़रा हटके अंदाज़ के साथ एंटरटेनमेंट का धमाल लगाने में हमेशा ही सबसे आगे रहा है। इससे दर्शकों को सबसे हटके कॉन्टेंट देने वाला यह चैनल, विविध और मनोरंजक शोज़ के साथ दर्शकों को आकर्षित करता है। यही वजह है कि चैनल 'मृदुल की दुनिया' की ठहाकेदार सीरीज़ को अपने सबसे खास दर्शकों के लिए ला रहा है। 

टेलीविजन का नया मंच
Q TV का यह नया शो दर्शकों को हटके अंदाज़ में मनोरंजन का आनंद देगा। इसे देखकर दर्शक खुद को इस परिवार से जुड़ा हुआ पाएँगे। 'मृदुल की दुनिया' 15 जनवरी, 2024 से रात 8:30 बजे, सिर्फ और सिर्फ Q TV पर।

jindal steel hbm ad
5379487