Logo
Mukesh and Nita Ambani As Don Play: गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी खत्म हो गई है। देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन में खूब रौनक रही।

Mukesh and Nita Ambani As Don Play: गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी खत्म हो गई है। देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन में खूब रौनक रही। पहले दिन रिहाना के आग लगाने वाले परफॉर्मेंस से लेकर आखिरी दिन महाआरती तक सभी ने खूब मस्ती की। इस दौरान मुकेश और नीता अंबानी ने अपने मेहमानों के लिए मजेदार प्ले और डांस किया।

बॉलीवुड स्टाइल में किया प्रदर्शन
जामनगर में बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने इस बात का भी खुलासा किया कि अंबानी परिवार में असली डॉन कौन है। उन्होंने अपनी मनमोहक परफॉर्मेंस से मेहमानों को खुश कर दिया। इस कपल ने न केवल डांस किया बल्कि पूरे बॉलीवुड स्टाइल में डॉन फिल्म के सीन पर नाटक भी किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

इस यादगार पल में मुकेश अंबानी को 'डॉन' के कैरेक्टर में दिखाया गया है। मुकेश अंबानी ब्लैक सूट में एक कुर्सी पर बैठे नजर आए। आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है। मशहूर फिल्म डॉन के मशहूर डायलॉग को दोहराते हुए कहते हैं कि डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। तभी एक मनोरंजक मोड़ अता है। नीता अंबानी की एंट्री होती है। नीता कहती हैं कि डॉन पकड़ा गया। 

अंबानी परिवार में एक ही डॉन
नीता ने आगे कहा कि इस डॉन को उसके चार छोटे पोते-पोतियों ने पकड़ लिया है, जो उसकी उंगली पकड़कर चल रहे हैं। मुकेश चलो ना हम लेट हो रहे हैं। ये हमारे छोटे अनंत का संगीत है। इसके बाद मुकेश यस बॉस कहते हुए अपनी कुर्सी से उठ जाते हैं। वे पत्नी नीता के साथ बाहर चले जाते हैं। उसके बाद नीता मुकेश की कुर्सी पर बैठ जाती हैं और डॉन के अंदाज में चश्मा लगाती हैं। पीछे से मुकेश अंबानी मजाकिया ढंग से नीता को अंबानी परिवार का 'असली' डॉन बताते हैं। 

या देवी सर्वभूतेषु...पर नीता अंबानी ने किया डांस
नीता अंबानी डांस में माहिर हैं। उन्होंने प्री वेडिंग फंक्शन में मां जगदंबा की आरती या देवी सर्वभूतेषु पर शानदार कथक डांस पेश किया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इससे पहले मुकेश और नीता अंबानी ने सदाबहार क्लासिक प्यार हुआ इकरार हुआ गीत पर डांस किया था। मुकेश कुर्ता-पायजामा में और नीता शानदार सुनहरी साड़ी में डांस किया। उन्होंने अपनी सुंदरता और सुंदरता से मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

5379487