Munawar Faruqui Second Wedding: 'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारूकी इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। खबरें हैं कि उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से निकाह कर लिया है। महजबीन से उन्होंने दूसरी शादी की है। इसका खुलासा बीते दिनों सोशल मीडिया पर सामने आई कुछ तस्वीरों के जरिए हुआ था। वहीं अब मुनव्वर अपनी दूसरी बीवी के साथ पहली बार साथ दिखे हैं।

महजबीन और मुनव्वर का निकाह
रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टेंडअप कॉमेडियन मुनव्वर ने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से 20-26 मई के बीच शादी की है। उनकी शादी का एक बैनर पोस्टर की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी जिसमें मुनव्वर और महजबीन के नाम का पहला अक्षर M लिखा हुआ था। इसके अलावा खबरें थी कि उन्होंने मुंबई के आईटीसी मराठा होटल में अपने परिवार और करीबियों के बीच दूसरी बार निकाह पढ़ा है। अब तक दोनों ने ही इस शादी को कन्फर्म नहीं किया है और ना ही उन्होंने अपनी शादी की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। लेकिन हाल ही में मुनव्वर और महजबीन की साथ में एक तस्वीर वायरल हो रही है।

पहली बार साथ दिखे कपल
सोशल मीडिया पर सामने आई इन तस्वीरों में मुनव्वर फारुकी और महजबीन कोटवाला केक काटते दिख रहे हैं। न्यूली ब्राइड महजबीन ने लैवेंडर कलर का शरारा सूट पहना है और मुनव्वर वाइट शर्ट-पैंट में कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। फोटो में दोनों मुस्कुराते हुए कैमरा के लिए पोज कर रहे हैं। फोटोज से ऐसा लग रहा है कि दोनों अपनी शादी का जश्न मना रहे हैं। बिग बॉस 17 विनर की शादी की ये तस्वीर सामने आने के बाद फऐंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

कौन है महजबीन कोटवाला?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, महजबीन कोटवाला मेमन समुदाय से हैं जो पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। वह मुंबई के अग्रीपाड़ा, साउथ मुंबई में रहती हैं। रिपोर्ट्स हैं कि माहजबीन तलाकशुदा हैं और उनकी 10 साल की बेटी है।