Logo
टीवी इंडस्ट्री की जानी मान एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। 'नागिन-5' फेम एक्ट्रेस सुरभि जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनकी शादी को लेकर कुछ जानकारियां सामने आई हैं।

Surbhi Chandna wedding details: नए साल का आगाज़ होते ही बी-टाउन में शादियों की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न इंडस्ट्री तक, कई सिलेब्रिटीज़ इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में टीवी इंडस्ट्री की जानी मान एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। 'नागिन-5' फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 

सुरभि इस साल करेंगी शादी
आपको बता दें, सुरभि पिछले 13 सालों से अपने बिज़नेसमैन बॉयफ्रेंड करण शर्मा को डेट कर रही हैं। वहीं अब एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों के मुताबिक सुरभि और करण जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुरभि अपने बॉयफ्रेंड करण के साथ साल 2024 के मार्च में शादी करेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरभि इस साल मार्च के आखिर हफ्ते में शादी कर सकती हैं। करीबी सूत्र ने कहा- "फिलहाल सुरभि और करण की शादी की डेट डिसाइट नहीं हुई है और जल्द ही दोनों परिवार के साथ मिलकर शादी की डेट तय करेंगे।"

परिवार और करीबी दोस्तों के बीच होगी शादी
रिपोर्ट में सूत्र ने बताया, "सुरभि और करण काफी समय से इंटिमेट रिलेशनशिप में हैं और अब ये कपल शादी करने जा रहा है। सुरभि और करण की शादी में करीबी परिवार और दोस्त शामिल होंगे। सुरभि की शादी को लेकर परिवार के सभी लोग बहुत खुश हैं और पहले से ही इसकी तैयारी कर रहे हैं।" हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक शादी की खबरों पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

2022 में रिलेशनशिप को किया ऑफिशियल
सुरभि ने नागिन-5, शेरदिल शेरगिल, इशकबाज़ समेत कई टीवी सीरियल्स में एक्टिंग कर अपनी खास पहचान बनाई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं सालों तक अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर चुप्पी साधने के बाद सुरभि चंदना ने 9 सितंबर 2022 को अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के ज़रिए अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

5379487