Nag Ashwin: प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म कल्कि 2898 एडी 22 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। वहीं कुछ दिन पहले फिल्म को लेकर जॉली एलएलबी के एक्टर अरशद वारसी ने रिव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने प्रभास के किरदार को जोकर बताया था। जिसके बाद से वो चर्चा में आ गए हैं। ऐसे में अब उनकी इस टिप्पणी पर फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

अरशद के 'जोकर' वाले कमेंट पर नाग अश्विन ने किया रिएक्ट
हालांकि, उन्होंने न सिर्फ अरशद के जोकर वाले बयान पर अपना रिएक्शन दिया है, बल्कि बॉलीवुड वर्सेज टॉलीवुड मुद्दे पर भी राय रखी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए अरशद के बयान की निंदा की है। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा कि "चलो ज्यादा पीछे नहीं जाते हैं, लेकिन अब उत्तर-दक्षिण या बॉलीवुड बनाम टॉलीवुड नहीं, बड़ी फोटोज पर नजर रखते हैं।

'बच्चों के लिए बुज्जी खिलौने भेज रहा हूं'
उन्होंने आगे लिखा कि ''यूनाइटेड इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अरशद साहब को अपने शब्दों को सही ढंग से चुनना चाहिए था। लेकिन ये सही है। उनके बच्चों के लिए मैं बुज्जी खिलौने भेज रहा हूं। लेकिन प्रभास को कल्कि 2 में शानदार दिखाने के लिए खूब मेहनत करूंगा।"

अरशद वारसी ने कही थी ये बातें
आपको बता दें, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अरशद वारसी ने प्रभास की तुलना जोकर से की थी। उन्होंने कहा था कि वह कल्कि 2898 एडी में प्रभास के किरदार को देख बेहद दुखी हुए हैं। प्रभास इस फिल्म बिल्कुल एक जोकर की तरह लग रहे थे.. अरे तुमने उसे क्या बना दिया यार... मैं एक मैड मैक्स देखना चाहता था। क्यों करते हो ऐसा तुम लोग? मुझे ये समझ नहीं आता है।" हालांकि, अरशद वारसी की इस टिप्पणी के बाद सुपरस्टार नानी समेत कई फिल्ममेकर्स और एक्टर्स ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई थी।