Naga Chaitanya-Shobhita Dhulipala: साउथ एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला इन दिनों चर्चा में हैं। वहीं लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने हाल ही में सगाई कर ली है। इस बीच एक ज्योतिषी ने उनके रिश्ते को लेकर भविष्यवाणी की। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया और उस एस्ट्रोलजर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गई। 

नागा चैतन्य-शोभिता धुलिपाला 2027 में हो जाएंगे अलग!
दरअसल, हाल ही में एक वेणु स्वामी नाम के एस्ट्रोलॉजर ने नागा और शोभिता के भविष्य को लेकर भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा कि ये दोनों 2027 में अलग हो जाएंगे। वहीं उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें स्वामी कहते नजर आ रहे हैं कि शोभिता धूलिपाला और नागा चैतन्य की राशियां आपस में मेल नहीं खाती हैं और इस कपल की जिस मुहूर्त में सगाई भी हुई है वो भी शुभ नहीं था। ऐसे में संभावना है कि साल 2027 में ये कपल अलग हो जाएंगे और उनका रिश्ता खत्म हो जाएगा। 


एस्ट्रोलॉजर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर
हालांकि, स्वामी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद 123 तेलुगु की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि तेलुगु फिल्म पत्रकार संघ ने नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के बारे में उनकी टिप्पणी के लिए ज्योतिषी के खिलाफ पहले ही पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

 भविष्यवाणी के बाद ज्योतिष ने मांगी माफी
आपको बता दें, वेणु स्वामी के खिलाफ एफआईआर होने के बाद उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि जो भविष्यवाणी की थी, वो नागा और उनकी एक्स वाइफ सामंथा रूथ प्रभु के बीच हुई घटनाओं का ही एक एक्सटेंडिड सिलसिला था।