Logo
naga chaitanya and sobhita engagement: साउथ एक्टर नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला ने गुरुवार 8 अगस्त को सगाई कर ली है। कपल की इंगेजमेंट की पहली तस्वीर सामने आ गई हैं।

naga chaitanya and sobhita engagement: तेलुगु सुपरस्टार नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला ने सगाई कर ली है। कपल ने 8 अगस्त को एक इंटीमेट फंक्शन में इंगेजमेंट की है। इस समारोह में उनके परिवार व करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद रहे। कपल ने गुरुवार को सुबह पौने दस बजे इंगेजमेंट की।

नागा चैतन्य के पिता, और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी ने कपल की सगाई की पहली तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने सगाई सेरेमनी की तस्वीरें दिखाते हुए बेटे नागा और शोभिता की इंगेजमेंट की अनाउंसमेंट की है और कपल को ढेर सारी बधाईयां दी हैं।

कपल की पहली फोटो आई सामने
नागार्जुन ने अपने एक्स अकाउंट पर अपने बेटे नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धूलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई!! हमें अपने परिवार में उनका स्वागत करते हुए बेहद खुशी हो रही है। हैप्पी कपल को ढेर सारी बधाई! जीवनभर उनके प्यार और खुशियों की कामना करता हूं, गॉड ब्लेस! 8.8.8 अनंत प्यार की शुरुआत।"

बता दें, नागा चैतन्य एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे थे। शोभिता और नागा लंबे समय से रिश्ते में थे। दोनों को कई बार साथ वेकेशन मनाते और पार्टीज अटेंड करते भी स्पॉट किया गया था।हालांकि डेटिंग पर दोनों ने कभी मुहर नहीं लगाई थी। वहीं अब दोनों ने फाइनली इंगेजमेंट कर सभी को हैरान कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंध सकता है। 

नागा चैतन्य ने सामंथा से की थी पहली शादी
बता दें, नागा चैतन्य ने पहली शादी साल 2017 में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से की थी। हालांकि ये शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और शादी के 4 साल के भीतर दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। सामंथ और नागा का 2 अक्टूबर 2021 को तलाक हुआ था। सामंथा से तलाक होने के कुछ महीनों बाद नागा और शोभिता की मुलाकात हुई थी।

एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान शोभिता धुलिपाला नागा चैतन्य के होमटाउन हैदराबाद में थीं जहां दोनों की दोस्ती गहरी हुई जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

5379487