Logo
नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल गुरुवार (8 अगस्त) को सगाई करने जा रहे हैं और पिता नागार्जुन शादी की घोषणा भी कर सकते हैं।

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala Engagement: साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला को लेकर एक बड़ी खबर
सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल आज शाम यानी 8 अगस्त को सगाई करने जा रहे हैं। वहीं नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की डेटिंग की खबरें पिछले काफी समय से सुर्खियों में है। इसके अलावा अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है। 

नागा चैतन्य-शोभिता धुलिपाला की सगाई!
रिपोर्ट्स की माने, तो सुपरस्टार नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन दोनों की सगाई के बाद कपल की शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर सकते हैं। लेकिन, अभी तक कपल ने इस बात को ऑफिशियली कुछ कन्फर्म नहीं किया है। हलांकि, द ग्रेट आंध्रा की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल आज ही यानी 8 अगस्त को सगाई करेंगे। वहीं दोनों को पिता से मंजूरी मिल गई है और इस फंक्शन के बाद वह तस्वीरें शेयर कर इसे ऑफिशियली करेंगे। 

सामंथा से 2021 में हुआ तलाक
आपको बता दें, नागा चैतन्य ने सामंथा रुथ प्रभु से 2017 में शादी की थी। लेकिन 2021 में ही दोनों का तलाक हो गया। इसके कुछ वक्त बाद नागा चैतन्य शोभिता धुलिपाला को डेट करने लगे थे। हलांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर पब्लिकली कुछ नहीं बोला है। लेकिन दोनों को हाल ही में एक साथ लंदन में लंच डेट पर देखा गया था। जिसके बाद से ही डेटिंग की अफवाहे सामने आने लगी थी। ऐसे में अब खबरे सामने आ रही हैं कि नागा चैतन्य शोभिता से सगाई  करने जा रहे है और सगाई के बाद नागा चैतन्य के पिता शादी को लेकर अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट
वहीं अब दोनों की सगाई की बात ने सभी को चौंका दिया है। लेकिन कुछ फैंस के बीच एक्साइटमेंट की लहर दौड़ गई है और उनके चाहने वाले फोटोज के इंतजार में हैं। 

5379487