Naga Chaitanya-Samantha Divorce Row: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने तेलंगाना सरकार की वन एवं पर्यावरण मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है। उन्होंने मंत्री पर मानहानि का केस ठोका है। मंत्री कोंडा सुरेखा ने नागार्जुन बेटे नागा चैतन्य और उनकी एक्स वाइफ सामंथा रुथ प्रभु के तलाक पर एक विवादित बयान दिया था। अब नागार्जुन ने शिकायत में कहा है कि कोंडा सुरेखा ने उनकी पारिवारिक प्रतिष्ठा का अपमान करने के लिए जानबूझकर इस तरह की अपमानजनक टिप्पणी की है।

नागार्जुन ने उठाया कानूनी कदम
दरअसल मंत्री सुरेखा ने BRS नेता केटी रामा राव पर तीखा हमला करते हुए कहा था उनकी वजह से कई एक्ट्रेसेस ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ी दी है और सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण भी वही हैं। उनके इस विवादित बयान पर सामंथा, नागा, नागार्जुन समेत टॉलीवुड इंडस्ट्री ने जमकर आलोचना की थई। जिसके बाद मंत्री ने सोशल मीडिया पर सामंथा पर दिए बयान पर माफी भी मांगी थी। 

लेकिन अब नागार्जुन ने कोंडा सुरेखा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का कदम उठाया है और उनपर मानहानि का केस कर दिया है। अभिनेता ने हैदराबाद के नामपल्ली कोर्ट में कोंडा सुरेखा के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 356 के तहत मानहानि का केस दर्ज करवाया है। अभिनेता का कहना है कि मंत्री के विवादित बयान से उनके पूरे परिवार को ठेस पहुंची है।

नागा चैतन्य ने कोंडा के खिलाफ दायर शिकायत की एक कॉपी सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। कोंडा सुरेखा के विवादित बयान के बाद नागा चैतन्य और सामंथा के सपोर्ट में कई टॉलीवुड स्टार्स उतरे हैं। एक्स कपल समेत अल्लू अर्जुन, चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर जैसे कई बड़े स्टार्स ने मंत्री कोंडा सुरेखा की टिप्पणी की आलोचना की है। 

क्या था मंत्री कोंडा सुरेखा का बयान?
तेलंगाना मंत्री कोंडा सुरेखा ने सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक पर दिए अपने बयानों पर माफी मांग ली है। उन्होंने भारत राष्ट्र समिति के लीडर केटी रामा राव को लकेर बयान दिया था- "केटीआर को अभिनेत्रियों का शोषण करने की आदत है। उन्होंने कई एक्ट्रेसेस को ड्रग्स की आदत लगाई और फिर उन्हें ब्लैकमेल किया। नागा और सामंथा के तलाक के पीछे भी इन्हीं का हाथ है। उन्होंने दोनों के फोन टैप किए थे। केटीआर की वजह से कई अभिनेत्रियों ने जल्दी शादी करके फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी।