Logo
भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद नताशा अपने बेटे के साथ होमटाउन सर्बिया में हैं। बीते दिन उन्होंने बेटे का चौथा बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर दिखाई हैं।

Natasa Stankovic Son Birthday: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। हाल ही में दोनों ने शादी के 4 साल बाद अलग होने का फैसला लेते हुए सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट किया था। हार्दिक से अलग होने के बाद एक्ट्रेस अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने होमटाउन सर्बिया में हैं।

हाल ही में नताशा ने अपने बेटे का चौथा बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने सर्बिया में बेटे अगस्त्य के बर्थडे बैश की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

धूम धाम से बेटे के बर्थडे 
इन तस्वीरों में बर्थडे पार्टी की थीम और डेकोरेशन समेत सेलिब्रेशन की झलक देखने को मिल रही है। इसके चलते सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन भी नजर आ रहे हैं। इस सेलिब्रेशन में हार्दिक पांड्या नहीं देखे गए जिसके बाद फैंस पांड्या फैमिली को मिस करते दिखे। थीम पार्टी की बात करें तो नताशा के बेटे अगस्त्य तस्वीरों में हॉट व्हिल्स थीम की पार्टी में पोज़ करते देखे जा सकत हैं। उनके साथ अन्य छोटे बच्चे भी बर्थडे सॉन्ग गाते और एंजॉय करते दिख रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

नताशा और अगस्त्य केक के साथ बैठकर पोज़ करते दिख रहे हैं। केक भी हॉट व्हील्स थीम का था। इन तस्वीरों में हार्दिक पांड्या को न देखना फैंस के लिए हार्ट ब्रेक जैसा रहा। फैंस ने इस जोड़ी और उनके परिवार को मिस किया। पोस्ट पर यूजर्स हार्दिक पांड्या के लिए तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

 

5379487