Natasa Stankovic: अभिनेत्री और मॉडल नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपनी जिंदगी में एक नया अध्याय शुरू करने की तैयारी कर रही हैं। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद, नताशा सोशल मीडिया ने ऐसा पोस्ट किया है जिससे हलचल मच गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि नताशा पर अपनी नई आइडेंटिटी बनाने के बारे में सोच रही हैं। हाल ही में नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया के टूर पर थीं। सर्बिया टूर की एक पोस्ट कर नताशा ने कहा है कि मैं खुद को फिर से तलाशने की कोशिश कर रही हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट के बाद अटकलें तेज
मंगलवार, 13 अगस्त को नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी जिंदगी में एक नए शुरुआत को लेकर अपने विचार साझा किए। उन्होंने एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें वह मुस्कुराती नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा, "जब आप सब कुछ भगवान को समर्पित कर देते हैं, तभी आपको एक नया नाम मिलता है। आप वही नहीं रहते जो थे, बल्कि वह बनते हैं, जो भगवान कहते हैं (इसे साथ ही नताशा ने एक रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है)। यह पोस्ट नताशा के फॉलोअर्स के बीच काफी चर्चा का विषय बन गई।

Natasa Stankovic

नताशा अक्सर शेयर करती है लाइफ मोमेंट्स
नताशा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी निजी जिंदगी की झलकियां साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य के लिए एक 'हॉट व्हील्स' थीम वाला जन्मदिन पार्टी आयोजित की। पार्टी की तस्वीरों में अगस्त्य सफेद हॉट व्हील्स टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं, जो एक हॉट व्हील्स थीम वाले केक के सामने खड़े होकर मुस्कुरा रहे हैं। एक और तस्वीर में उन्हें रेसिंग फ्लैग पकड़े हुए दिखाया गया है, जबकि उनके सर्बियाई दोस्त "हैप्पी बर्थडे" गाते हुए उन्हें केक काटने पर बधाई दे रहे हैं। 

Natasa Stankovic

हार्दिक और नताशा के बीच क्या हुआ?
टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री नताशा स्टैनकोविच ने पिछले महीने अपने अलग होने का ऐलान किया था। नताशा अब सर्बिया में अपने बेटे अगस्त्य के साथ रह रही हैं। हालांकि, दोनों ने अलग होने का कारण नहीं बताया है, लेकिन नताशा के सोशल मीडिया पोस्ट्स फैंस के बीच इस बात को लेकर भी अटकलें तेज है कि हो सकता है हार्दिक ने नताशा को धोखा दिया हो।

Natasa Stankovic

रेडिट पर नताशा की पसंद ने बढ़ाई चर्चाएं
नताशा स्टैनकोविच ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर कुछ ऐसे पोस्ट्स को लाइक किया है, जिसमें धोखा और इमोशनल एब्यूज की बात कही गई है। इन पोस्ट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए जा रहे हैं, जिसमें दिखाया गया है कि नताशा ने उन पोस्ट्स को लाइक किया है। इस घटना के बाद से फैंस में यह चर्चा और तेज हो गई है कि शायद हार्दिक ने नताशा के साथ धोखा किया हो।

मई 2020 में हुई थी नताशा और हार्दिक की शादी
हार्दिक पांड्या और नताशा ने मई 2020 में शादी की थी। इसके बाद फरवरी 2023 में दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के अनुसार फिर से शादी की। हालांकि, जुलाई 2024 में दोनों ने एक साथ बयान जारी कर अपने अलग होने की घोषणा की। इस बयान में उन्होंने इसे एक "कठिन फैसला" बताया और कहा कि दोनों मिलकर अपने बेटे अगस्त्य की देखभाल करेंगे।

Natasa Stankovic

साझा बयान जारी कर दी थी तलाक की जानकारी
हार्दिक पांड्या ने पिछले महीने एक बयान जारी कर कहा था कि, 'नताशा और मैंने 4 साल साथ रहने के बाद आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने मिलकर पूरी कोशिश की और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। हम मानते हैं कि यह दोनों के लिए सबसे अच्छा फैसला है।' हार्दिक ने आगे कहा कि अगस्त्य दोनों की जिंदगी का केंद्र रहेगा, और दोनों उसकी खुशी के लिए सब कुछ करेंगे।